अवनीत कौर ने अपने लेटेस्ट वीडियो में कह दी ऐसी बात, शर्म से पानी-पानी हुए फैंस!
Advertisement
trendingNow11672891

अवनीत कौर ने अपने लेटेस्ट वीडियो में कह दी ऐसी बात, शर्म से पानी-पानी हुए फैंस!

Avneet Kaur: अवनीत कौर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के एक से बढ़कर एक वीडियोज लोगों को खूब एंटरटेन करते हैं. हाल ही में टीवी की इस हसीना (TV Actress) ने अपनी एक रील शेयर कर लोगों के दिल की धड़कनों को बढ़ाकर रख दिया है. 

अवनीत कौर ने अपने लेटेस्ट वीडियो में कह दी ऐसी बात, शर्म से पानी-पानी हुए फैंस!

Avneet Kaur Viral Video: अवनीत कौर की हद पार बोल्डनेस (Boldness) की वजह से कई बार सोशल मीडिया का पारा बढ़ जाता है. एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियोज इतनी ज्यादा बोल्ड होती हैं कि लोग आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं. अवनीत कौर का लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

छोटी सी उम्र में हासिल किया फेम

टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर (Acting Career) की शुरुआत की थी. आपको बता दें कि एक्ट्रेस की उम्र महज 21 साल है और इतनी छोटी सी उम्र में उन्होंने काफी फेम हासिल कर लिया है. अवनीत अक्सर रील्स में भी अपनी अदाकारी की झलक दिखाती रहती हैं. पहले आप भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक्ट्रेस के इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

खुद को बताया माशूका!

इस वीडियो के बैकग्राउंड में सिंगर कहती हैं कि उसको बता दो कि मैं तेरी पक्की-पक्की माशूका हूं. एक्ट्रेस इस रील में लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं. अवनीत (Avneet Kaur) ने ब्लू कलर का स्टाइलिश सा टॉप पहना हुआ है. खुले बाल और सटल मेकअप में अवनीत कौर बला की खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस इनकी इस रील (Instagram Reel) को देखने के बाद शर्म से पानी-पानी हो सकते हैं. 

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

अवनीत कौर के इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) के दिलों पर जैसे छुरियां चलाने का काम किया है. टीवी की इस हसीना के इस तरह के वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है. अवनीत कौर की फैन फॉलोइंग (Fan Following) का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 32.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Trending news