close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान खान फिर बनने वाले हैं 'मामू', अर्पिता-आयुष देने वाले हैं दोबारा खुशखबरी

आयुष और अर्पिता ने 18 नवंबर 2014 में शादी की थी और 30 मार्च 2016 को पहले बच्चे के माता पिता बने थे...

सलमान खान फिर बनने वाले हैं 'मामू', अर्पिता-आयुष देने वाले हैं दोबारा खुशखबरी

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों से जुडने और उनके हटने को लेकर सुर्खियों में छाए हैं. लेकिन अब फिल्मी गॉसिप से दूर उनके घर से एक खुशखबरी सामने आई है. बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर मामू बनने जा रहे हैं. 

सलमान खान की बहन अर्पिता और उनके पति व अभिनेता आयुष शर्मा दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं. खबर की पुष्टि आयुष शर्मा ने आईफा अवॉर्डस 2019 में रेड कार्पेट पर मीडिया से मुखातिब होने के दौरान की.

 VIDEO: पति आयुष शर्मा पर क्यों नाराज हुईं सलमान की बहन अर्पिता!

आयुष ने कहा, "मेरा मानना है कि नए मेहमान की आने की खुशी हमेशा से उत्साहित करने वाला पल होता है. अर्पिता और मैं दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं. हमारा सफर शानदार रहा है, ऐसे में एक बार फिर से एक नया सफर शुरू होने वाला है. हम बच्चे के आने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं."

आयुष और अर्पिता ने 18 नवंबर 2014 में शादी की थी. यह दंपति 30 मार्च 2016 को एक बच्चे के माता पिता बने, जिसका नाम उन्होंने आहिल रखा है. हाल फिलहाल ऐसी खबर उड़ रही थी कि दोनों एक बार फिर से माता-पिता बनने वाले हैं, जिसके बाद बुधवार को आयुष ने उन सभी अटकलों को सही करार देते हुए खबर की पुष्टि की. (इनपुट आईएएनएस)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें