डोनाल्ड ट्रंप ने की आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ, Retweet कर कहा-Great!

लगातार 7 सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब आयुष्मान खुराना की समलैंगिक रिश्तों पर बनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी सराहा जा रहा है.

डोनाल्ड ट्रंप ने की आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ, Retweet कर कहा-Great!

नई दिल्ली: बॉलीवुड  स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के सितारे आजकल बुलंदी पर हैं. लगातार 7 सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब आयुष्मान खुराना की समलैंगिक रिश्तों पर बनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी सराहा जा रहा है. दरअसल, कोई और नहीं खुद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आयुष्मान की इस फिल्म की तारीफ की है. 

बता दें कि आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार स्टारर रोमांटिक कॉमेडी गे फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 21 फरवरी को रिलीज हुई है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

वहीं ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी टैचेल ने भी शुभ मंगल ज्यादा सावधान से जुड़ा एक ट्वीट शेयर किया था. उन्होंने लिखा,  भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद बॉलीवुड की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के जरिए अब देश के बुजुर्ग लोगों को समलैंगिकता के प्रति जागरूक और जीतने की कोशिश की जा रही है. वाह.

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा 'ग्रेट'
पीटर के इसी ट्वीट को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी रिट्वीट किया. उन्होंने रिट्वीट करते हुए लिखा, 'ग्रेट.' पीटर टैचेल ने इसके बाद जवाब दिया कि आशा करता हूं कि ये राष्ट्रपति ट्रंप के एलजीबीटी के मुद्दों को गंभीरता से लेने की शुरुआत है और मेरी ये उम्मीद कोई पीआर स्टंट नहीं है.

मूल रूप से ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले ब्रिटिश ह्यूमन राइट्स कैंपेनर पीटर गैरी टैचेल एलजीबीटी समुदाय के लिए अपने सामाजिक कार्यों के लिए जाने जाते है.  वहीं फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान मेें आयुष्मान खुराना के अलावा जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव और मनुऋषि चड्ढा जैसे सितारों ने काम किया है. शुभ मंगल ज्यादा सावधान अपने सब्जेक्ट के कारण रिलीज के काफी पहले से चर्चा में थी. फिल्म कार्तिक और अमन के प्यार की कहानी पर आधारित है. ये दोनों ऐसे लड़के हैं जो एक दूसरे के प्यार में हैं, लेकिन दुनिया को इस जोड़ी का प्यार मंजूर नहीं है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें