close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नेशनल अवार्ड जीतने के बाद बोले आयुष्मान खुराना, 'अभी तक विश्वास नहीं हो रहा'

आयुष्मान आगे बताते हैं कि अब तक उन्हें कई अवॉर्ड मिल चुके हैं लेकिन नेशनल अवॉर्ड को पाना एक बहुत बड़ी बात है. यह बिलकुल उसी तरह है जैसे बोर्ड के एग्जाम में बच्चे के नंबर दूसरों को पहले पता चल जाते हैं. 

नेशनल अवार्ड जीतने के बाद बोले आयुष्मान खुराना, 'अभी तक विश्वास नहीं हो रहा'
आयुष्मान खुराना (फोटो साभार: Instagram)

मुंबई: फिल्म 'अंधाधुध' के लिए आयुष्मान खुराना को नेशनल अवार्ड मिला है. आयुष्मान यह अवॉर्ड विक्की कौशल के साथ शेयर कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना इस सम्मान से बेहद खुश हैं, वहीं यह भी मानते हैं कि इस सम्मान के बाद उनकी जिम्मेदारी और बढ़ गई है. वह पूरी कोशिश करेंगे कि लोगों को एंटरटेन करने में कोई कसर न छोड़ें. मुंबई में आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'ड्रीमगर्ल' का ट्रेलर रिलीज किया गया. इसी दौरान आयुष्मान खुराना ने बताया कि अपनी फिल्म का शूट कर रहे थे, जिस वक्त नेशनल अवॉर्ड की अनाउंसमेंट किया गया. 

आयुष्मान आगे बताते हैं कि अब तक उन्हें कई अवॉर्ड मिल चुके हैं लेकिन नेशनल अवॉर्ड को पाना एक बहुत बड़ी बात है. यह बिलकुल उसी तरह है जैसे बोर्ड के एग्जाम में बच्चे के नंबर दूसरों को पहले पता चल जाते हैं. आयुष्मान शूट कर रहे थे और जब अपना शॉट देकर वापस आए तो उनके फोन में 40 मिस कॉल और ढेर सारे मैसेज भेज थे. मैसेज देखकर वह घबरा गए हालांकि मैसेजेस पढ़ने के बाद उन्हें पता चला कि उन्हें फिल्म के लिए अवॉर्ड मिला है जिसकी उन्हें बहुत खुशी हुई. 

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आयुष्मान खुराना ने लिखी कविता, पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#NationalAward #66thNationalAwards

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

विक्की कौशल के साथ अवॉर्ड साझा करने पर आयुष्मान कहते हैं कि सबसे पहले उन्होंने विक्की कौशल से बात की. आयुष्मान कहते हैं कि विक्की बहुत ही उम्दा कलाकार हैं और अच्छी बात यह है कि वह दोनों पंजाब से आते हैं. आयुष्मान खुराना अवार्ड मिलने के बाद इंडस्ट्री और फैंस से मिले प्यार, मैसेजेस, कॉल के लिए आभार प्रकट करते हैं. आयुष्मान इतने खुश हैं कि उन्हें अभी तक विश्वास नहीं हो रहा कि उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें