Twitter पर छाए आयुष्मान की फिल्म के डायलॉग, FUNNY MEMES पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट

फिल्म 'ड्रीमगर्ल' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है जिसे देखकर लोग हंस-हंसकर कर लोटपोट हो रहे हैं. इसी बीच फिल्म के डायलॉग्स के मीम्स बनाकर ट्विटर और सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर शेयर किए जा रहे हैं.   

Twitter पर छाए आयुष्मान की फिल्म के डायलॉग, FUNNY MEMES पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट
फिल्म ड्रीमगर्ल में आयुष्मान खुराना (फोटो साभार: Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना ने नई 'ड्रीमगर्ल' के रूप में एंट्री कर ली है. फिल्म 'ड्रीमगर्ल' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है जिसे देखकर लोग हंस-हंसकर कर लोटपोट हो रहे हैं. इसी बीच फिल्म के डायलॉग्स के मीम्स बनाकर ट्विटर और सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर शेयर किए जा रहे हैं. इन मीम्स को टिकटॉक, मम्मी-पापा और रेगुलर बातों से जोड़कर मजेदार तरीके से शेयर किया जा रहा है. बता दें कि आयुष्‍मान ऑफबीट फिल्‍मों के बेताज बादशाह बनते जा रहे हैं और वो एकता कपूर की 'ड्रीमगर्ल' बनकर लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं. फिल्म 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है. 

ट्विटर पर एक यूजर ने फिल्म डायलॉग को शेयर करते हुए लिखा कि जब मुझसे कोई पूछता है कि शादी कब कर रहे हो तो एक टिकटॉक यूजर का रिप्लाई कुछ ऐसा होता है. 

VIDEO: इस 'ड्रीमगर्ल' का दीवाना हुआ पूरा शहर, 2 मिनट का ट्रेलर हंसा-हंसाकर कर देगा लोटपोट

वहीं एक यूजर ने फिल्म के दूसरे मजेदार डायलॉग को शेयर करते हुए लिखा कि विजय माल्या के अलावा दूसरा कोई नहीं हो सकता. 

इसी तरह के कई और मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिन्हें पढ़कर आपकी हंसी छूट जाएगी. 

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इसकी कहानी मथुरा शहर की दिखाई जा रही है जहां पर एक लड़का कलाकार है. रामायण और महाभारत जैसे कार्यक्रमों में उसे लड़की का रोल प्ले करने को मिलता है जिसमें वो कभी सीता तो कभी राधा बन जाता है. इस काम की वजह से उसे एक कॉल सेंटर में लड़की की आवाज में बात करने की वजह से नौकरी मिल जाती है और उसके बाद शुरू होती है मजेदार कहानी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें