Ayushmann Khurrana ने दी मदर्स डे की बधाई, VIDEO शेयर कर किया मां को 'सलाम'
Advertisement

Ayushmann Khurrana ने दी मदर्स डे की बधाई, VIDEO शेयर कर किया मां को 'सलाम'

अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सभी मांओं को एक गीत समर्पित कर रहे हैं, जिसका शीर्षक 'मां' है. 

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: आज मदर्स डे (Mother's Day) की धूम है. सभी अपने-अपने अंदाज में मां के लिए इस दिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सभी मांओ को एक गीत समर्पित कर रहे हैं, जिसका शीर्षक 'मां' है. उन्होंने एक वीडियो के जरिए अपने फैंस तक इस कविता को पहुंचाया है जो अब जमकर वायरल हो रही है. 

  1. आयुष्मान खुराना ने गाया गीत
  2. मांओं को किया समर्पित
  3. वीडियो ने किया फैंस को इमोशनल

आयुष्मान कहते हैं, 'हालांकि हर एक दिन को मातृ दिवस कहा जाना चाहिए, लेकिन अपने बच्चों के प्रति उनके निस्वार्थ प्रेम व बलिदान को देखते हुए हम उनके लिए खास तौर पर समर्पित इस दिन का जश्न मना सकते हैं. इस मदर्स डे मैं एक खास गाना पोस्ट करूंगा, जिसका शीर्षक मां है, जो हमारी तरफ से हर मां को समर्पित है. मातृत्व की भावना ने मुझे हमेशा आश्चर्यचकित किया है और मैं हमेशा हमारी रक्षा व देखभाल करने वाली शक्ति की प्रशंसा में इस गीत को विनम्रतापूर्वक गाऊंगा.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

रोचक कोहली ने इसे कम्पोज किया है और गुरप्रीत सैनी ने इसे लिखा है.

आयुष्मान इनके बारे में कहते हैं, "मैं अपने प्यारे दोस्त रोचक के साथ जुड़ा हूं, जिसने इस खूबसूरत गीत को कम्पोज किया है, जो मांओ के लिए है. सभी माताओं के लिए इस गाने को गाना मेरे लिए सम्माननीय है, जो निरंतर निस्वार्थ भाव से हमारी जिंदगी और दुनिया को संवारती हैं." (इनपुट IANS से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news