कोरोना के प्रकोप पर Ayushmann Khurrana ने लिखी भावुक कविता, सुनकर भर आएंगी आपकी आंखें
Advertisement
trendingNow1666280

कोरोना के प्रकोप पर Ayushmann Khurrana ने लिखी भावुक कविता, सुनकर भर आएंगी आपकी आंखें

 बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी मौजूदा हालात को देखते हुए एक कविता लिखी है. 

कोरोना के प्रकोप पर Ayushmann Khurrana ने लिखी भावुक कविता, सुनकर भर आएंगी आपकी आंखें

नई दिल्ली: इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आकर थम सी गई है. जहां अक्सर देशों में लॉकडाउन की स्थिति है. तो वहीं कहीं न कहीं सभी मानसिक रूप से इससे बुरी तरह से प्रभावित हैं. लेकिन इस संकट के समय में सरकार के साथ बॉलीवुड स्टार्स भी लोगों के मनोरंजन से लेकर उन्हें जागरुक करने तक की कोशिश में दिल जान से जुटे हैं. कोई वीडियो शेयर कर रहा है, तो  कोई कोरोना पर गाने लिख रहा. वहीं अब बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी मौजूदा हालात को देखते हुए एक कविता लिखी है. उनकी ये कविता इतनी भावुक है कि इसे सुनकर आपकी आंखों में भी आंसू छलक सकते हैं. 

  1. आयुष्मान खुराना ने लिखी भावुक कविता
  2. वीडियो को अब तक मिले 21 लाख व्यूज
  3. जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो

यह तो हम सभी जानते हैं कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बेहरत एक्टर होने के साथ ही एक खूबसूरत आवाज के मालिक यानी सिंगर भी हैं. आयुष्मान आए दिन अपनी ट्विटर वॉल पर अपनी शायरी और कविताएं पोस्ट करने के लिए भी जाने जाते हैं. लेकिन अब जो कविता उन्होंने लिखी है वह बता रही है कि वह एक संजीदा लेखक हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कविता बोलते हुए ये वीडियो शेयर किया है. देखिए यह इमोशनल कर देने वाला वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

इस वीडियो को देखकर लोग आयुष्मान की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में तो उन्होंने कविात सुनाकर शेयर की ही है. साथ ही उन्होंने उस कविता को अपनी पोस्ट में लिख भी दिया है ताकि उनके फैंस उसे बार-बार पढ़ सकें. इस वीडियो को अब तक 21 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.  

आयुष्मान की इस कविता का नाम है- 'हमको तो सिर्फ घर पर रहना है'. आयुष्मान की ये कविता इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है.  फैंस ही नहीं उनकी इस कविता को बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और कृति सेनन जैसे कलाकारों ने भी बेहद पसंद किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news