'बाहुबली 2' के लिए प्रभास से भी ज़्यादा इस शख्स ने लिए करोड़ों रुपए
Advertisement

'बाहुबली 2' के लिए प्रभास से भी ज़्यादा इस शख्स ने लिए करोड़ों रुपए

अभिनेता प्रभास 28 अप्रैल को सिनेमाई पर्दे पर रिलीज़ हुई फिल्म 'बाहुबली 2' की जबर्दस्त कामयाबी के बाद सातवें नहीं बल्कि नौंवे आसमां पर पहुंच गए हैं. प्रभास के चार सालों की तपस्या का फल फाइनली उन्हें मिल गया और निश्चित तौर पर यह किसी भी एक्टर के लिए कठिन है कि वह इतने लंबे दिनों सिर्फ एक फिल्म के लिए समर्पित होकर किसी अन्य दूसरी फिल्मों को साइन न करें और न ही किसी विज्ञापन वगैरह में हिस्सा ले.

फिल्म 'बाहुबली 2' के एक दृश्य में अभिनेता प्रभास (दाएं) और दग्गुबाती.

नई दिल्ली: अभिनेता प्रभास 28 अप्रैल को सिनेमाई पर्दे पर रिलीज़ हुई फिल्म 'बाहुबली 2' की जबर्दस्त कामयाबी के बाद सातवें नहीं बल्कि नौंवे आसमां पर पहुंच गए हैं. प्रभास के चार सालों की तपस्या का फल फाइनली उन्हें मिल गया और निश्चित तौर पर यह किसी भी एक्टर के लिए कठिन है कि वह इतने लंबे दिनों सिर्फ एक फिल्म के लिए समर्पित होकर किसी अन्य दूसरी फिल्मों को साइन न करें और न ही किसी विज्ञापन वगैरह में हिस्सा ले.

इस बात में कोई शक नहीं कि प्रभास को इस ऐतिहासिक किरदार के लिए बड़ी रकम दी गई जो उन्हें अतर्राष्ट्रीय नक्शे पर रखता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास को फिल्म 'बाहुबली 2' के लिए 25 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया, जबकि राणा दग्गुबाती को 15 करोड़ रुपए मिले. लेकिन आपको यह जानकर हैरान होगी कि इस फिल्म से जुड़ा एक शख्स ऐसा है जिसने प्रभास और दग्गुबाती से भी अधिक पैसे लिए. 

टाइम्स नाऊ कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्देशक एसएस राजमौली को 'बाहुबली 2' के लिए 28 करोड़ रुपए मिले. इतना ही नहीं फिल्म से होने लाभ में भी हिस्सा दिया गया. जो कि बहुत ज़्यादा है. बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर 'बाहुबली 2' राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है ऐसे राजमौली की कमाई का आंकड़ा कहीं ऊपर जाने की उम्मीद है.

फिल्म के अन्य कलाकार कटप्पा एकेए सत्यराज को 2 करोड़, शिवगमी का किरदार निभाने वाले रमैया कृष्णन को 2.5 करोड़ रुपए मिले, जबकि तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी को 5-5 करोड़ रुपए दिए गए.    

प्रभास ने 'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान पैसों की किल्लत झेली

'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान अभिनेता प्रभास को पैसों की किल्लत का सामना करना पड़ा और अब फिल्म रिलीज के बाद समीक्षकों और दर्शकों से सराहना प्राप्त कर चुके प्रभास का घर खुशियों से भर गया है. फिल्म-निर्देशक एस.एस. राजमौली ने एक क्षेत्रीय न्यूज चैनल से कहा, "प्रभास की लगातार तीन हिट के बाद निर्माता पैसे लेकर उनके पीछे दौड़ लगाते रहे, लेकिन प्रभास ने केवल बाहुबली पर अपना ध्यान केंद्रित किया, साथ ही अपने प्रबंधक को कुछ भी मांग न करने के लिए कहा."

उन्होंने बताया, "प्रभास ने अपने प्रबंधक को निर्देश दिया कि वे निर्माता से कुछ भी मांग न करें और जो भी वह दें, उतने में संतुष्ट रहें." राजामौली ने कहा, "प्रभास उनमें से हैं जो किसी की भावनाओं को किसी कारण से भी नुकसान नहीं पहुंचाते. उन्हें लोगों को परेशान करना पसंद नहीं है. प्रभास ने बाहुबली के लिए एक बड़ा खतरा लिया."

प्रभास ने करीब 600 दिनों तक शूटिंग की और बाहुबली फ्रेंचाइजी को अपने जीवन के 5 साल समर्पित किए.

Trending news