'बाहुबली 2' का टिकट चाहिए तो करनी होगी जेब ढीली, इतना महंगा है टिकट
Advertisement

'बाहुबली 2' का टिकट चाहिए तो करनी होगी जेब ढीली, इतना महंगा है टिकट

फिल्‍म 'बाहुबली 2' की रिलीज में महज चंद दिन ही बचे हैं. बाहुबली के बाद दो साल से लोग 'बाहुबली : द कन्ल्यूजन' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी. 

'बाहुबली 2' के टिकट के लिए देने होंने 2400 रुपए

नई दिल्ली : फिल्‍म 'बाहुबली 2' की रिलीज में महज चंद दिन ही बचे हैं. बाहुबली के बाद दो साल से लोग 'बाहुबली : द कन्ल्यूजन' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी. 

काफी अरसे से इस फिल्म प्रेमियों के दिमाग में चल रहे और सोशल मीडिया पर चुटकुलों का हिस्सा बने रहे सवाल का जवाब मिलने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. कटप्पा ने आखिर बाहुबली को क्यों मारा इस सस्पेंस के अलावा भी देश-विदेश में करोड़ों सिने प्रेमी दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस शुक्रवार को लोगों को जवाब मिल ही जाएगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? 

VIDEO : 10, 20, 50 नहीं, बाहुबली में थी 145 गलतियां, आपने पकड़ी क्या?

लेकिन इस सवाल का जवाब जानने के लिए दर्शकों को मोटी कीमत चुकानी होगी. इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई और लोग इस फिल्म को देखने के लिए हजारों रुपए भी खर्च कर रहे हैं. 

दरअसल, फिल्म की एडवांस बुकिंग की टिकटें हजारों रुपए में बिक रही है. बता दें कि यह फिल्म पहले से ही 2400 रुपए के टिकटों के जरिए ब्लॉकबस्टर में बदल गई है. दिल्ली के थिएटरों में 'बाहुबली 2' का सबसे ज्यादा दाम 2400 रुपए है.

'जियो रे बाहुबली' आते ही इंटरनेट पर छा गया, लाखों लोग देख चुके, क्या आपने देखा ये गाना?

बॉलीवुड लाइफ पोर्टल की खबर के मुताबिक दिल्ली के पीवीआर सिनेमा में इस फिल्म के दाम काफी ज्यादा हैं.fallback

फिल्म 'बाहुबली 2' की रिलीज के साथ ही लोगों को प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' का टीजर भी देखने को मिलेगा. एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है. प्रभास ने खुद इसे अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया है.

बाहुबली के लिए अब कम पड़ रहे हैं थियेटर

कहां तो किसी किसी फिल्म को दर्शकों की कमी की वजह से समय से पहले ही उतार लेना पड़ता है, लेकिन बाहुबली- द कन्क्लूजन को लेकर हाल ये हो गया है कि लगता है इस फिल्म के लिए सिनेमाघर भी कम पड़ जाएंगे क्योंकि सबसे ज़्यादा स्क्रीन में रिलीज होने का एक नया इतिहास बनने जा रहा है.

रिलीज से पहले ही खुला 'बाहुबली-2' से जुड़ा ये बड़ा राज!

बाहुबली का दूसरा भाग सिर्फ भारत में ही 8000 से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज होने जा रहा है. इतना ही नहीं ओवरसीज में भी थियेटर की संख्या 1000 तक पहुंच गई है. यानि करीब 9000 स्क्रीन्स में बाहुबली रिलीज होगी, जो अपने आप में एक रिकार्ड है. 

ट्रेड सर्किल के मुताबिक, बाहुबली के निर्माताओं ने सात हजार स्क्रीन में फिल्म पहुंचाने का फैसला पहले ही कर लिया था. कुछ दिनों पहले ये ख़बर आई थी कि वर्ल्ड वाइड फिल्म 6500 स्क्रीन में रिलीज़ होगी. लेकिन जैसे जैसे रिलीज़ डेट करीब आ रही हैं, हर दिन स्क्रीन की संख्या में इज़ाफा हो रहा है. 

'अप्रैल बनेगा अब तक की सबसे हिट फिल्म का गवाह'

बताया जा रहा है कि एस एस राजमौली की फिल्म बाहुबली- द कन्क्लूजन को ऐसे 5000 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया जाएगा जहां बॉलीवुड यानि हिंदी फिल्में लगता हैं. लेकिन अब एक और खबर है कि इसके अलावा करीब 3000 और स्क्रीन्स दक्षिण भारत में बुक किए गए हैं, जहां आमतौर पर तमिल, तेलुगु , मलयालम और कन्नड़ फिल्में रिलीज होती हैं.

फिल्म की इसकी दिलचस्प कहानी, भव्य सेट, बेमिसाल अभिनय के अलावा इसमें इस्तेमाल किए गए कम्प्यूटर ग्राफिक्स ने भी सभी देखने वालों को मोह लिया था और एक बार फिर वही करिश्मा करने के लिए फिल्म तैयार है. यह फिल्‍म भारत के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म कही जाती है. काल्पनिक युद्ध पर आधारित इस फिल्‍म के पहले पार्ट को बनाने मे करीब 250 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. यह फिल्‍म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी.

राजमौली ने किया ऐलान, हमेशा कायम रहेगी 'बाहुबली' की दुनिया

वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले इसके एक और राज से पर्दा उठ गया है. इस बार खुलासा हुआ है 'बाहुबली 2' के क्लाइमैक्स सीन को लेकर. कहा जा रहा है कि 'बाहुबली 2' का एंड सीन बेहद शानदार और रिकॉर्ड बनाने वाला होगा. 

क्लाइमैक्स सीन को लेकर हुआ ये खुलासा 

बता दें कि ये रिकॉर्ड होगा सबसे लंबे क्लाइमैक्स सीन का. बताया जा रहा है कि 'बाहुबली 2' का एंड सीन करीब 45 मिनट का होगा और इसके लिए करीब 30 करोड़ का सेट लगाया गया था.

Trending news