1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर देकर गायब हुई एक्ट्र्रेस, इंडस्ट्री में बिताए 19 साल; खूबसूरती देख दीवाने हो जाते हैं फैंस
Advertisement
trendingNow12347346

1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर देकर गायब हुई एक्ट्र्रेस, इंडस्ट्री में बिताए 19 साल; खूबसूरती देख दीवाने हो जाते हैं फैंस

Who is This Actress: हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में खुब नाम कमाया और सालों बिता दिए. उन्हीं में से एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपने 19 साल पूरे कर लिए हैं और कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें से एक 1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर भी रही. 

Anushka Shetty Completed 19 Years In Industry

Anushka Shetty Completed 19 Years In Industry: साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में एक अनुष्का शेट्टी को आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने कई साउथ फिल्मों में काम किया है. अनुष्का शेट्टी ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनको असली पहचान एस एस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ से मिली. इस फिल्म में अनुष्का साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आई थीं. 

इस फिल्म में उन्होंने देवसेना का किरदार निभाया था. फिल्म में प्रभास और अनुष्का शेट्टी की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म के दो पार्ट आए थे और दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. हालांकि, इस फिल्म के बाद भी अनुष्का ने दो से तीन फिल्में की, लेकिन किसी भी फिल्म से उनको वो फेम नहीं मिल पाया, जो 'बाहुबली' से मिला था. हालांकि, आज के समय में अनुष्का लाइमलाइट से एक दम दूर हैं. 

इंडस्ट्री में पूरे हुए 19 साल

अनुष्का शेट्टी के फैंस फिल्म इंडस्ट्री में उनके 19 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं, लेकिन अनुष्का सोशल मीडिया से भी काफी दूर रहती हैं. हालांकि, उनके कई फैन पेज हैं जहां फैंस उनकी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं. अनुष्का ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी, जिनमें उनके अभिनय और खूबसूरती ने फैंस को दिल जीत लिया.

दूसरी बीवी संग रोमांटिक हुए यूट्यूबर, एडल्ट Vidoe हो गया वायरल; ये देख पहली पत्नी पायल ने जोड़ लिए हाथ

करियर की टर्निंग प्वॉइंट बनी 'बाहुबली'  

उनकी ढेर सारी फिल्मों में से एक ‘बाहुबली’ भी थी, जो उनके करियर की टर्निंग प्वॉइंट रही. इस फिल्म से अनुष्का 1000 करोड़ की ब्लॉकबस्टर देने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनीं. साल 2016 में आई इस फिल्म ने दुनियाभर में 1700 करोड़ की कमाई की थी। अनुष्का के अभिनय और खूबसूरती से हर कोई इंप्रेस हो गया था. अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में की थी. इसके बाद वो ‘अरुंधति’, ‘रुद्रमादेवी’ और 'भागमती' जैसी फिल्मों नजर आईं.

अनुष्का शेट्टी की हिट फिल्में

अनुष्का शेट्टी के हिट फिल्मों के बारे में बात करें तो उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट में ‘बाहुबली-1’ और ‘बाहुबली-2’, ‘विक्रमारकुड’, ‘सौर्यम’ और ‘सिंघम’ जैसी कई और फिल्मों के नाम शामिल हैं. ‘बाहुबली-2’ के बाद अनुष्का को 'भागमती' में देखा गया था, जिसके बाद वे साल 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई फिल्म ‘निशब्दम’ में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने ब्रेक लिया और 3 साल बाद ‘मिस शेट्टी और पॉलीशेट्टी’ से कमबैक किया था. फिलहाल वो कहां किसी को नहीं पता. 

पर्सनल लाइफ की रही खूब चर्चा

फिल्मों के अलावा अनुष्का शेट्टी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है, जिनमें से एक प्रभास भी रहे हैं. इसके अलावा नागा चैतन्य का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. अनुष्का 42 साल की हैं, लेकिन अभी भी सिंगल हैं. अनुष्का और प्रभास के डेटिंग से लेकर शादी की खूब चर्चा रहे हैं, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्तों को कबूल नहीं किया. 

Trending news