close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अगर आप भी पहनना चाहती हैं 'बाहुबली' की 'देवसेना' जैसे गहने, तो यहां आएं...

निर्देशक राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली 2' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का क्रेज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ही लगाया जा सकता है. बाहुबली : द बिगनिंग के रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी बढ़ गई थी. बाहुबली गेम, बाहुबली थाली और ना जाने क्या-क्या लॉन्च हुआ. अब इसी कड़ी में बाहुबली फिल्म की हिरोइनों के गहने भी बाजार में आ गए हैं. 

अगर आप भी पहनना चाहती हैं 'बाहुबली' की 'देवसेना' जैसे गहने, तो यहां आएं...
आम्रपाली ने लॉन्च किए 'बाहुबली' की हिरोइनों जैसे गहने

नई दिल्‍ली : निर्देशक राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली 2' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का क्रेज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ही लगाया जा सकता है. बाहुबली : द बिगनिंग के रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी बढ़ गई थी. बाहुबली गेम, बाहुबली थाली और ना जाने क्या-क्या लॉन्च हुआ. अब इसी कड़ी में बाहुबली फिल्म की हिरोइनों के गहने भी बाजार में आ गए हैं. 

बाहुबली के क्रेज से बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई क्रेजी है. इसी कड़ी में आम्रपाली ने शुक्रवार को हैदराबाद में अपनी दुकान में 'बाहुबली 2' के आभूषण लांच किए हैं. आभूषण के संग्रह में फिल्म में इस्तेमाल किए गए 1000 में से 1500 गहने गोल्ड-प्लेडेट, चांदी, कुंदन, अलग-अलग रंगों के बहुमूल्य पत्थरों के गहने, मोती इत्यादि शामिल हैं. इस संग्रह में नथ, हार, चूड़ियां, मांगटीका, पायल, कंगन, कान के कुंडल, पैर के छल्ले, कमर के आभूषण (तगड़ी), बाजूबंद इत्यादि शामिल हैं. ये पूरे आभूषण हाथ से तैयार किए गए हैं. इसमें एक ऐसा हार है, जिसे तगड़ी के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

आम्रपाली के मालिक वाणी सुभाष ने कहा कि आभूषणों में नथ (नॉजपीन) की कीमत 600 रुपये और हार की कीमत 58,000 रुपये है. सुभाष ने कहा, 'गहने जयपुर स्थित आम्रपाली द्वारा तैयार किए गए हैं, इसकी पूरे भारत में 30 दुकानें हैं. दो वर्षो से जयपुर और हैदराबाद में आम्रपाली डिजाइन स्टूडियो में डिजाइनरों के लिए बेहतर काम किया गया है.'

बता दें कि हैदराबाद में इस फिल्‍म को देशभर से ज्‍यादा पसंद किया गया है. इस फिल्‍म ने अपने पहले दिन आंध्र प्रदेश में ही सबसे ज्‍यादा कमाई की है, जबकि तमिलनाडु में इसकी कमाई सबसे कम रही है.

अम्रपाली ज्वैलर्स के सह-संस्थापक राजेश अजमेरा के मुताबिक, ' 'बाहुबली 1 : द बिगिनिंग' के लिए कई गहने बनाने के लिए आम्रपाली ज्वैलर्स को ऐतिहासिक फिल्म के दूसरे संस्करण के लिए चुना गया.'

वहीं, इस फिल्‍म की बात करें तो निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' ने पहले ही दिन इतिहास रच दिया है. बॉलीवुड की फिल्‍में जहां अपनी कमाई के आंकड़े को 100 करोड़ तक पहुंचाने की कोशिश में लगी रहती हैं, वहीं इस फिल्‍म ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले ही दिन कमाई के इस जादुई आंकड़े को पार कर लिया है. इस फिल्‍म को देशभर में 8,000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया था.