close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मणिरत्नम की फिल्म में होगी 'कटप्‍पा' और ऐश्वर्या राय की जोड़ी! जानिए पूरी खबर

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा उनके ससुर अमिताभ बच्चन भी दिखाई दे सकते हैं, खबरें हैं कि निर्देशक ने अपनी इस फिल्म के लिए दोनों को ही एप्रोच किया है

मणिरत्नम की फिल्म में होगी 'कटप्‍पा' और ऐश्वर्या राय की जोड़ी! जानिए पूरी खबर

नई दिल्ली: सुपर डुपर हिट फिल्म 'बाहुबली' में लीड एक्टर प्रभाष के साथ-साथ 'कट्प्पा' का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज ने भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी. सत्यराज ने 'कट्प्पा' के किरदार में ऐसी जान डाली कि पूरे देश में साल भर से ज्यादा समय तक यह नाम ही गूंजता रहा. अब सत्यराज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, खबर है कि 'बाहुबली' फेम सत्यराज अब ऐश्वर्या राय बच्चन के अपोजिट नजर आने वाले हैं.   

आप भी चौंक गए न! जी हां अब ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी आगामी फिल्म में सत्यराज के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं. क्योंकि हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार मणिरत्नम की आगामी बिग बजट फिल्म 'पोन्निनी सेल्वम' में इस साउथ स्टार की एंट्री हो चुकी है. खबर है कि इस फिल्म में वह ऐश्वर्या राय के पति के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय? हो गया खुलासा...

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा उनके ससुर अमिताभ बच्चन भी दिखाई दे सकते हैं, खबरें हैं कि निर्देशक ने अपनी इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या दोनों को ही एप्रोच किया है. हालांकि अभी बिग बी इस फिल्म को हां करते हैं या न यह तो वक्त ही बताएगा. लेकिन बिग बी के साउथ इंडस्ट्री के डेब्यू के बाद उनके इस फिल्म के लिए भी हां करने के आसार नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि मणिरत्नम की इस बिग बजट, मल्टीस्टारर फिल्म एक तमिल उपन्यास पर आधारित कहानी है. जिसमें ऐश्वर्या एक राजकुमारी के किरदार में नजर आने वाली हैं. जो एक राजा से शादी करती है लेकिन वह अपनी रानी होने की ताकत का गलत इस्तेमाल करने लगती है. 

#MeToo कैंपेन पर खुलकर बोलीं ऐश्वर्या राय, कहा- हमें सपोर्ट करना चाहिए

गौरतलब है कि साउथ एक्टर सत्यराज ने महज एक किरदार के जरिए पूरे देश के लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई. एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' में 'कट्टप्पा' का किरदार बेहद साहसी और सत्ता के प्रति ईमानदार दिखाया गया है. 'बाहुबली द बिगनिंग' के बाद 'बाहुबली द कन्क्लूजन' के रिलीज तक पूरे देश में यही सवाल गूंज रहा था कि 'आखिर कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?'

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें