ओ तेरी! मिल गई 'बैड न्यूज' की 'गुड न्यूज'... तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल की फिल्म अब OTT पर, जानें कब और कैसे देखें
Advertisement
trendingNow12428342

ओ तेरी! मिल गई 'बैड न्यूज' की 'गुड न्यूज'... तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल की फिल्म अब OTT पर, जानें कब और कैसे देखें

Bad Newz OTT Streaming: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी इस साल 'बैड न्यूज' में साथ में नजर आए. बॉक्स ऑफिस के बाद वह अब ओटीटी पर आने वाले हैं. उनकी कॉमेडी से लबरेज फिल्म ओटीटी पर दस्तक दे रही है. इसे लेकर मेकर्स ने ऑफिशियल ऐलान भी कर दिया है. चलिए बताते हैं आखिर कैसे और कब 'बैड न्यूज' देख सकते हैं वो भी घर बैठे.

 

तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल की फिल्म आ रही है OTT पर

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की इसी साल बॉक्स ऑफिस पर 'बैड न्यूज' रिलीज हुई थी. जिसने दर्शकों को खूब हंसाया. अब मेकर्स ने 'बैड न्यूज' से जुड़ी गुड न्यूज दे दी है. ये है 'बैड न्यूज' की ओटीटी रिलीज डेट से जुड़ी. मेकर्स ने इसकी डिजिटल रिलीज का ऐलान कर दिया है. अब आप घर बैठे इस फिल्म को देख सकेंगे. चलिए बताते हैं कब और कैसे देख सकते हैं.

'बैड न्यूज' में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और अम्मी विर्क लीड रोल में हैं, जबकि नेहा धूपिया, शीबा चड्ढा, नेहा शर्मा, विजयलक्ष्मी सिंह और फैसल राशिद जैसे स्टार्स भी सपोर्टिंग रोल में हैं. फिल्म को हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने प्रोड्यूस की थी.

'बैड न्यूज' की ओटीटी रिलीज डेट

fallback
'बैड न्यूज' ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर शुरू हो रही है. फिल्म "बैड न्यूज़" का ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर 13 सितंबर 2024 से शुरू हो रहा है.  अब आप इस फिल्म को दुनिया भर में प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इस फिल्म को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है.
 
'बैड न्यूज' की कहानी
'बैड न्यूज' मजेदार रोमांस कॉमेडी और कैची म्यूजिक के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. मेकर्स ने दावा किया था कि ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिसमें सलोनी बग्गा (तृप्ति डिमरी) को पता चलता है कि वो जुड़वा बच्चों के साथ प्रेगनेंट हैं, लेकिन अलग-अलग पिताओं के साथ-जो भूमिकाएं विक्की कौशल और एमी विर्क ने निभाई हैं. 

सेक्टर 36 रिव्यू : भयावह क्राइम थ्रिलर फिल्म, जिसे देखने के बाद दिल-दिमाग सुन्न रह जाएगा

'बैड न्यूज' ने कितना कलेक्शन किया था
जुलाई 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली 'बैड न्यूज' ने इंडिया में 64.51 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 113 करोड़ रुपये कमाए थे.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

Trending news