'बाहुबली' Prabhas की हुई सर्जरी, सेहत के कारण लेना पड़ा बड़ा फैसला!
Advertisement
trendingNow11139849

'बाहुबली' Prabhas की हुई सर्जरी, सेहत के कारण लेना पड़ा बड़ा फैसला!

Prabhas health update: देश के चहेते 'बाहुबली' अभिनेता की सर्जरी के कारण अब उन्हें एक बड़ा फैसला लेना पड़ा है. ये सुनकर उनके फैंस को झटका भी लग सकता है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: फिल्म 'बाहुबली' से देश भर में छा जाने वाले एक्टर प्रभास (Prabhas) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. हाल ही में एक शूटिंग के दौरान उनकी सर्जरी हुई थी, लेकिन अब भी वह पूरी तरह से ठीक नहीं हैं इसलिए अब उनकी आने वाली फिल्म 'सालार' (Salaar) की शूटिंग रुक गई है. हालांकि वह अब ठीक हो रहे हैं. डॉक्टरों ने उन्हें आने वाले महीनों के लिए भी आराम करने की सलाह दी है.

  1. प्रभास की हुई सर्जरी
  2. डॉक्टर ने दी आराम की सलाह
  3. सेहत के कारण टली शूटिंग

'केजीएफ' के डायरेक्टर की है 'सालार'

'केजीएफ' (KGF) के निर्देशक प्रशांत नील के आगामी प्रोजेक्ट 'सालार' की शूटिंग अभी अधूरी है. प्रभास को एक जरूरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए सेट पर शामिल होना था. अब उन्हें कुछ और महीनों के लिए पूरी तरह आराम करने की सलाह दी गई है, तो 'सालार' की शूटिंग अस्थायी रूप से रद्द कर दी गई है.

स्पेन में चल रहा है प्रभास का इलाज

'राधे श्याम' एक्टर प्रभास अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले अपने इलाज के लिए स्पेन के लिए रवाना हो गए थे. एक करीबी सूत्र की रिपोर्ट के अनुसार, उनकी एक साधारण सर्जरी हुई थी, जिससे वह अभी भी उबर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: RRR में रोल कटने पर SS Rajamouli से नाराज हैं Alia Bhatt? एक्ट्रेस ने लिखा लंबा पोस्ट

इतनी फिल्मों में आएंगे नजर

एक लंबी लाइन-अप के साथ, प्रभास के पास आने वाले महीनों में 'आदिपुरुष', 'प्रोजेक्ट के' और 'स्पिरिट' जैसी बड़ी फिल्में हैं. प्रभास एक और फिल्म में भी अभिनय करेंगे, जिसे 'भले भले मगदिवोय' फेम मारुति द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: KGF Chapter 2 के खौफनाक 'अधीरा' बनने के लिए Sanjay Dutt ने झोंक दी जान, किया इतना खतरनाक काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

Trending news