LSD 2 के मेकर्स और प्रोड्यूसर ने हटाया फिल्म से अपना नाम, अपडेट जान फैंस हुए हैरान
Advertisement

LSD 2 के मेकर्स और प्रोड्यूसर ने हटाया फिल्म से अपना नाम, अपडेट जान फैंस हुए हैरान

LSD 2: फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' से जुड़े अपडेट लगातार फैंस को हैरान कर रहे हैं. अब मूवी से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है. वो ये है कि मेकर्स और प्रोड्यूसर ने फिल्म से अपना नाम हटा लिया है. आइए जानते हैं पूरी कहानी. 

LSD 2 के मेकर्स और प्रोड्यूसर ने हटाया फिल्म से अपना नाम, अपडेट जान फैंस हुए हैरान

LSD 2: लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2)  का रॉ और रियल ट्रेलर देख फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है. जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म को लेकर चर्चा बढ़ती जा रही है. लोग 'लव सेक्स और धोखा 2' को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी के साथ अब मूवी से जुड़ा नया अपडेट सामने आ रहा है. दरअसल फिल्म के मेकर्स यानी बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilm) और प्रोड्यूसर शोभा कपूर (Shobha Kapoor) ने मूवी से अपना नाम हटा दिया है. 

LSD 2 से मेकर्स ने हटाया अपना नाम 

बता दें कि यह पहली बार हुआ है कि 'लव सेक्स और धोखा 2' के मेकर्स बालाजी टेलीफिल्म्स और प्रोड्यूसर शोभा कपूर का नाम फिल्म से नहीं जोड़ा जाएगा. यह सच में एक चौंकाने वाला खुलासा है, क्योंकि फिल्म रिलीज होने में सिर्फ 4 दिन बाकी हैं और मेकर्स और प्रोड्यूसर ने फिल्म से अपने नाम वापस ले लिए हैं. फैंस को आए दिन फिल्म से जुड़े हैरान करने वाले अपडेट दिए जा रहे हैं. 

काले शीशे वाली गाड़ी और कड़ी सुरक्षा....फायरिंग के बाद पहली बार घर से बाहर निकले सलमान खान, देखें Video

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

डायलॉग्स  हटाने की भी हुई थी मांग 

बता दें कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म से अपमानजनक डायलॉग हटाने का भी आदेश दिया है. सभी जरूरी बदलाव किए जाएंगे. देखना होगा फैंस को दिल जीतने में 'लव सेक्स और धोखा 2' कितनी सफल रह पाती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

राजकुमार राव-अलाया एफ की 'श्रीकांत' का रोमांटिक गाना 'तू मिल गया' आउट, जुबिन नौटियाल की आवाज जीत लिया दिल

जानें फिल्म की रिलीज डेट 

'लव सेक्स और धोखा 2' को बालाजी मोशन पिक्चर्स जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवी के साथ मिलकर बनाया जा रहा है. वहीं, इस फिल्म को प्रोड्यूस एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने किया है. दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.   

Trending news