क्या वाकई चली गई है बप्पी लहरी की आवाज? डिस्को किंग ने ट्वीट कर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1990499

क्या वाकई चली गई है बप्पी लहरी की आवाज? डिस्को किंग ने ट्वीट कर कही ये बात

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने अपनी पोस्ट में लिखा- ये जानकर बहुत दुख हुआ कि कुछ मीडिया आउटलेट मेरे और मेरी सेहत के बारे में गलत खबरें प्रकाशित कर रहे हैं.

बप्पी लहरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के डिस्को किंग कहे जाने वाले दिग्गज सिंगर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के बारे में बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि उनकी आवाज चली गई है. गोल्ड की भारी भरकम जूलरी पहनने वाले बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने अब खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट करके इन अफवाहों का खंडन किया है.

  1. बप्पी लहरी ने ट्वीट कर दी सफाई
  2. आवाज और सेहत को लेकर आ रही थीं खबरें
  3. अफवाहों का खंडन करके कही ये बात

बप्पी लहरी ने कही ये बात
बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने इस तरह की खबरों को दिल दुखाने वाला बताया है. बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने अपनी पोस्ट में लिखा- ये जानकर बहुत दुख हुआ कि कुछ मीडिया आउटलेट मेरे और मेरी सेहत के बारे में गलत खबरें प्रकाशित कर रहे हैं. अपने फैंस और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से मैं पूरी तरह ठीक हूं.

शान को भी आया है गुस्सा
बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) की इस पोस्ट पर सिंगर शान (Shaan) ने भी कॉमेंट किया है. शान (Shaan) ने अपने कॉमेंट में लिखा- ये वाकई दिमाग खराब करने वाला है. मेरी समझ में नहीं आता कि उनका इससे क्या फायदा हो जाता है. मालूम हो कि बहुत से फैंस बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के बारे में आ रही इस तरह की खबरों के बाद चिंता में थे.

फैंस को आई राहत की सांस
हालांकि बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) ने अपने इस कॉमेंट के बाद अब अपने फैंस को बहुत बड़ी राहत दी है. एक्टर की इस पोस्ट के बाद बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के फैंस ने कॉमेंट करके लिखा है कि वह अपना ख्याल रखें और ईश्वर से हमेशा उनके सेहतमंद बने रहने की दुआ की है.

ये भी पढ़ें:उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सब हदें, पैंट की बटन-जिप खोलकर पहुंचीं एयरपोर्ट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news