'बरेली की बर्फी' का पहला पोस्टर हुआ जारी
Advertisement

'बरेली की बर्फी' का पहला पोस्टर हुआ जारी

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन, अभिनेता आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव की आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' का पहला पोस्टर मंगलवार को जारी हो गया है. यह पोस्टर फिल्म को कुछ अलग और जीवंत महसूस करा रहा है. फिल्म के जारी किए गए पहले पोस्टर में कृति 'बरेली की बर्फी' नाम की एक किताब को अपने हाथों में पकड़े हुए हैं.

'बरेली की बर्फी' का पहला पोस्टर हुआ जारी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन, अभिनेता आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव की आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' का पहला पोस्टर मंगलवार को जारी हो गया है. यह पोस्टर फिल्म को कुछ अलग और जीवंत महसूस करा रहा है. फिल्म के जारी किए गए पहले पोस्टर में कृति 'बरेली की बर्फी' नाम की एक किताब को अपने हाथों में पकड़े हुए हैं. रंगीन फूलों की पृष्ठभूमि में वह इस किताब को अपने सिर पर रखे दिखाई दे रही हैं.

ट्विटर पर कृति ने फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, "मैं विश्वास नहीं कर सकती कि अभी क्या पढ़ा. 'बरेली की बर्फी'..इसे आपके द्वारा पढ़े जाने का इंतजार है.. यह है फिल्म की एक झलकी."

अभिनेता राजकुमार राव ने पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, "इस किताब ने मेरी जिंदगी बदल दी. 'बरेली की बर्फी' की एक झलक देखिए."

आयुष्मान ने लिखा, "यह किताब कहाँ मिल गयी तुम्हें?? आपने कैसे इसे संभाला है कृति सैनन? यह किताब बहुत ही खास है. 'बरेली की बर्फी'."

अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित 'बरेली की बर्फी' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्म उत्तर भारत के शहर बरेली की स्थानीय संस्कृति पर आधारित है. सिनेमाघरों में यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज हो रही है.

Trending news