इस वजह से दीया मिर्जा ने कहा- महिला निर्देशक के साथ काम करना ज्यादा आसान

दीया ने एक बयान में कहा, "पहला शेड्यूल शानदार अनुभव रहा है. मुझे कई लोगों से मिलने और उनसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला. स्थानीय लोगों का यूनिट के सदस्यों के प्रति रवैया गर्मजोशी से भरपूर रहा. उन लोगों ने हमें बढ़िया खाना भी खिलाया."

इस वजह से दीया मिर्जा ने कहा- महिला निर्देशक के साथ काम करना ज्यादा आसान
सोनम नायर द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्मित 'काफिर' ओटीटी मंच जी5 पर दिखाई जाएगी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दीया मिर्जा)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सोनम नायर निर्देशित ड्रामा सीरीज 'काफिर' की शूटिंग पूरी कर ली है और उनका कहना है कि महिला निर्देशक के साथ काम करना ज्यादा सहज और सुविधाजनक व फायदेमंद होता है. 'काफिर' में अपने किरदार को वह करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक मानती हैं. शूटिंग का पहला शेड्यूल हिमाचल प्रदेश में हाल ही में पूरा हुआ है.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दीया मिर्जा)

दीया ने एक बयान में कहा, "पहला शेड्यूल शानदार अनुभव रहा है. मुझे कई लोगों से मिलने और उनसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला. स्थानीय लोगों का यूनिट के सदस्यों के प्रति रवैया गर्मजोशी से भरपूर रहा. उन लोगों ने हमें बढ़िया खाना भी खिलाया." उन्होंने कहा, "महिला निर्देशक के साथ काम करना बेहद सहज व सुविधाजनक होता है. हमने ठंड में मस्ती की, साथ में रोए और सबसे बड़ी बात हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझ सकें. मुझे बहुत खुशी है कि सौनम नायर में मुझे एक बहन मिल गई. वह काम को मजेदार बना देती हैं." इस सीरीज में दीया के साथ अभिनेता मोहित रैना भी हैं.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दीया मिर्जा)

दीया पिछली बार 'संजू' में दमदार किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. सोनम नायर द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्मित 'काफिर' ओटीटी मंच जी5 पर दिखाई जाएगी. दीया वेब सीरीज में अधिवक्ता के किरदार में होंगी और अपने हिस्से की भूमिका में विश्वसनीयता लाने के लिए उन्होंने निर्देशक अतुल मोंगिया के साथ काम किया है. दीया ने एक बयान में कहा, 'एक वर्कशॉप एक गहन अध्ययन है, जिस किरदार को निभाना है उसकी खोज है. व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए किरदार को जानना बेहद जरूरी है. जिस व्यक्ति का किरदार निभा रही हूं, उसकी खोज की प्रक्रिया रोमांचक है.'


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दीया मिर्जा)

दीया ने कहा, 'अतुल के साथ काम करना एक अनूठा और अद्भुत अनुभव था. मेरे द्वारा निभाया गया यह अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा था और मैं एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनने पर खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है.' (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें