इस वजह से BOX OFFICE पर 'स्ट्रीट डांसर 3डी' से मात खा गई कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा'!
Advertisement

इस वजह से BOX OFFICE पर 'स्ट्रीट डांसर 3डी' से मात खा गई कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा'!

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' की कम कमाई की सबसे बड़ी वजह क्या है आइए आपको बताते हैं...

इस वजह से BOX OFFICE पर 'स्ट्रीट डांसर 3डी' से मात खा गई कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा'!

मुंबई: बॉलीवुड प्रेमियों के लिए यह शुक्रवार काफी मनोरंजन भरा रहा है. इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों 'पंगा (Panga)' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' ने लोगों को जमकर इंटरटेन किया. कमाई के मामले में वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' आगे जरूर निकल चुकी है. लेकिन कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' की कम कमाई की सबसे बड़ी वजह क्या है आइए आपको बताते हैं...

जहां एक ओर कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' मात्र 1400 स्क्रीन्स पर  रिलीज हुई है. वहीं वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इसका मतलब है कि कम स्क्रीन मिलने की वजह से कंगना की फिल्म को यह नुकसान हुआ है. दोगुनी से ज्यादा स्क्रीन में रिलीज होकर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने ओपनिंग डे पर 10 करोड़ का आंकड़ा पाया है.

fallback

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो जहां कंगना की फिल्म 'पंगा' ने पहले दिन 2.70 करोड़ की कमाई से अपनी ओपनिंग की. वहीं वरुण धवन श्रद्धा कपूर की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' पहले दिन ही 10.26 करोड़ की कमाई कर काफी आगे निकल गई है.

ऐसी है कंगना की फिल्म  
कंगना की फिल्म 'पंगा' सोशल मैसेज को देती हुई कहानी है. किस तरह से एक महिला शादी के बाद परिवार के कर्तव्यों को निभाने के बाद फिर एक बार जिंदगी शुरू करती है और सफलता प्राप्त करती है. फिल्म क्रिटिक्स और फिल्मी कहानियों की समझ रखने वाले लोग फिल्म 'पंगा' की बहुत ज्यादा तारीफ कर रहे हैं. लेकिन फिल्म पंगा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने हर किसी को सकते में डाल दिया है.

फिल्म की कहानी कंगना और बाकी कलाकारों का अभिनय जबरदस्त है. डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने फिल्म 'पंगा' को बखूबी बड़े पर्दे पर उकेरा है हर एक किरदार को न्याय दिया है. हालांकि फिल्म की कहानी और कंगना का दमदार अभिनय माउथ पब्लिसिटी से दर्शकों को अपनी ओर खींच रहा है और इसकी पूरी उम्मीद है कि इस वीकेंड फिल्म काफी बड़ा कलेक्शन कर सफलता पाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news