...तो इस वजह से रानी मुखर्जी के घर पहुंच सकती है पुलिस
Advertisement

...तो इस वजह से रानी मुखर्जी के घर पहुंच सकती है पुलिस

बीएमसी के सूत्रों की मानें तो वह 20 अगस्त को टीम के साथ पुलिस को लेकर बंगले में हुए अवैध निर्माण की जांच के लिए जा सकती है. दरअसल, रानी के बंगले में हुए मरम्मत के काम को लेकर एक एक्टिविस्ट ने बीएमसी से शिकायत की थी जिसके कारण उन्हें यह नोटिस दिया गया.

घर में अवैध निर्माण के कारण जांच के लिए पहुंच सकती है पुलिस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रानी मुखर्जी मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं पुलिस जल्द ही रानी मुखर्जी को नोटिस भी दे सकती है. यह नोटिस उनके बंगले को लेकर दिया जा सकता है. दरअसल बीएमसी की टीम रानी मुखर्जी के जुहू वाले बंगले में हुए अवैध निर्माण की जांच को लेकर उनके घर पहुंच सकती है.इतना ही नहीं एक हफ्ते पहले बीएमसी की टीम ने उनके बंगले में मरम्मत के नाम पर हुए अवैध निर्माण की जांच की कोशिश की थी, लेकिन बंगेल पर मौजूद लोगों ने टीम को अंदर नहीं जाने दिया था. 

  1. रानी के जुहू वाले बंगले की जांच कर सकती है पुलिस.
  2. सोशल एक्टिविस्ट ने की शिकायत.
  3. नोटिस भेज सकती है बीएमसी.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर इस फिल्म के सीक्वल से आपको गुदगुदा सकते हैं अक्षय कुमार

बीएमसी के सूत्रों की मानें तो वह 20 अगस्त को टीम के साथ पुलिस को लेकर बंगले में हुए अवैध निर्माण की जांच के लिए जा सकती है. दरअसल, रानी के बंगले में हुए मरम्मत के काम को लेकर एक एक्टिविस्ट ने बीएमसी से शिकायत की थी जिसके कारण उन्हें यह नोटिस दिया गया. रानी मुखर्जी का बंगला जुहू में है जो कोस्टल जोन में आता है और कहा जा रहा है कि रानी ने कोस्टल विभाग से एनओसी लिए बिना ही निर्माण कराया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news