Jyothika की फिल्म Ponmagal Vandhal डिजिटली रिलीज होने से पहले ऑनलाइन लीक
Advertisement
trendingNow1688130

Jyothika की फिल्म Ponmagal Vandhal डिजिटली रिलीज होने से पहले ऑनलाइन लीक

साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस ज्योतिका की फिल्म 'पोनमगल वंथल' का लंबे समय से दर्शकों के इंतजार था.j

ज्योतिका फिल्म ( File Photo )

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस ज्योतिका की फिल्म 'पोनमगल वंथल' का लंबे समय से दर्शकों के इंतजार था. मेकर्स और निर्देशक के बीच फिल्म को सिनेमाघरों में और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने को लेकर विवाद चल रहा था. आखिरकार ये फिल्म डिजिटली रिलीज होने जा रही है. 29 मई य़ानि आज 'पोनमगल वंथल' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है. फिल्म के रिलीज होने से पहले एक बुरी खबर ये आ गई है कि तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को डिजिटली रिलीज होने से पहले ऑनलाइन लीक कर दिया. जी हां 'पोनमगल वंथल' पूरी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. 

  1. पोनमगल वंथल डिजिटली रिलीज
  2. पोनमगल वंथल को तमिलरॉकर्स ने किया ऑनलाइन लीक
  3. पोनमगल वंथल में ज्योतिका निभा रही हैं वकील का किरदार

ऐसा पहली बार नहीं है जब तमिलरॉकर्स ने किसी फिल्म को ऑनलाइन लीक करने की गुस्ताखी की है. इससे पहले भी कई बॉलीवुड और बड़ी साउथ फिल्मों को तमिलरॉकर्स ऑनलाइन लीक कर चुका है. 'पोनमगल वंथल' पहली साउथ फिल्म है जो लॉकडाउन के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. 'पोनमगल वंथल' में ज्योतिका एक वकील की भूमिका में नजर आ रही हैं. ज्योतिका ने पहले ही ये बताया है कि 'पोनमगल वंथल' में मेरा किरदार बेहद चुनौतिपूर्ण है. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार, और फिल्म के प्रोड्यूसर सूर्या का कहना है कि इस फिल्म में हमने काफी बड़ी रकम निवेश की है. 

2 डी एंटेरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'पोनमगल वंथल' एक लीगल ड्रामा फिल्म है. ज्योतिका और सूर्या प्रोड्क्शन तले बनी इस फिल्म को जेजे फेड्रिक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को लेकर ज्योतिका और सूर्या दोनों ही उत्साहित हैं. ल़ॉकडाउन के चलते लंबे समय से ये फिल्म रिलीज की राह देख रही थी लेकिन अब फाइनली ये डिजिटली रिलीज हो गई हैं. खैर अब देखना होगा कि साउथ फिल्मों के शौकीन दर्शकों को 'पोनमगल वंथल' फिल्म कितनी पसंद आती हैं.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news