Sushant Singh Rajput से पहले इस फिल्म निर्देशक ने भी की थी खुद को खत्म करने की कोशिश
Advertisement

Sushant Singh Rajput से पहले इस फिल्म निर्देशक ने भी की थी खुद को खत्म करने की कोशिश

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी के बाद बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों ने स्वीकार किया है कि फिल्म इंडस्ट्री बहुत निर्दयी है और अक्सर लोगों को आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए प्रेरित करती है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे. रविवार की सुबह उन्होंने फांसी पर लटक कर अपनी जान दे देगी, जिसके बाद से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. यही नहीं, उनकी खुदकुशी के बाद बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों ने स्वीकार किया है कि फिल्म इंडस्ट्री बहुत निर्दयी है और अक्सर लोगों को आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए प्रेरित करती है. इनमें से एक 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के निर्देशक कुशान नंदी (Kushan Nandy) हैं. 

कुशान नंदी ने स्वीकरा किया है कि उन्होंने कई बार अपनी जीवनलीला समाप्त करने के बारे में सोचा लेकिन वह ऐसा करने का साहस नहीं कर सके. रविवार को अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद नंदी ने इस बात को स्वीकार किया. उन्होंने ट्वीट किया, 'अगर मैं यह कहूं कि मैंने कभी भी खुद की जान लेने के बारे में नहीं सोचा तो यह झूठ होगा. ऐसा कई बार हुआ है.. बस ऐसा कभी करने का साहस नहीं कर सका, साथ ही अपने पीछे कुछ लोगों को छोड़ जाने का विचार भी डराता है. लेकिन हां, मैं ऐसा करने के काफी करीब आया हूं.'

fallback

उन्होंने कहा कि मेडिटेशन, योग से मदद मिली. लेकिन, मैं समझता हूं कि मेरी तरह कई लोग हैं. यह ऐसा कदम उठाने या न उठाने के बीच की एक बारीक रेखा है. नंदी ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से वह बेहतर महसूस कर रहे हैं. सुशांत रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी से लटके पाए गए थे. कथित रूप से वह पिछले कुछ महीनों से अवसाद से जूझ रहे थे और इसका इलाज करा रहे थे. (इनपुट IANS से भी)

टरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news