साउथ की इन बड़ी फिल्मों का बनेगा हिंदी रीमेक, जनिए किस फिल्म में कौन होगा एक्टर
Advertisement
trendingNow1710481

साउथ की इन बड़ी फिल्मों का बनेगा हिंदी रीमेक, जनिए किस फिल्म में कौन होगा एक्टर

दक्षिण फिल्मों की रीमेक को दर्शक काफी पसंद करते हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्में भले ही अब बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो रही हैं, लेकिन इंडस्ट्री मनोरंजन के लिए प्रयास करती रहती है. बॉलीवुड हस्तियों ने कुछ बड़े पैमाने पर मनोरंजन की योजना बनाई है, ताकि सिनेमाघर फिर से खुले और सिल्वर स्क्रीन को रोशन करने के लिए फिल्मों की कतार लगी रहे. दक्षिण फिल्मों की रीमेक को दर्शक काफी पसंद करते हैं. आइए जानते हैं कि किस साउथ फिल्मों का रीमेक आपका थिएटर में मनोरंजन करेंगी.

  1. दक्षिण फिल्मों की रीमेक को दर्शक काफी पसंद करते हैं
  2. शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं
  3. अहान शेट्टी ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है

शाहिद कपूर 'जर्सी' के रीमेक में 
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) तेलुगू फिल्म 'जर्सी (Jersey)' के हिंदी रीमेक के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे. यह तेलुगू फिल्म 'जर्सी' की रीमेक है. जर्सी का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#jersey the prep begins.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

अहान शेट्टी 'आरएक्स 100' के रीमेक में  
बॉलीवुड एक्शन स्टार सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. यह साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक है. प्रोडक्शन कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट की एक पोस्ट में लिखा कि पहली शूटिंग. पहला दिन.  पहला क्लैप. हम इस खूबसूरत सफर पर एक साथ जाने के लिए तैयार हैं. बहुत कुछ है. अहान शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, मिलन लुथरिया और तारा सुतारिया.

अजय देवगन 'कैथी' के रीमेक में
एक्टर अजय देवगन ने इस साल की शुरुआत में फैंस को बताया की वह साउथ की फिल्म 'कैथी’ के रीमेक में नजर आएंगे. अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की थी. उन्होने कहा, 'हां, मैं तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक कर रहा हूं. यह फिल्म 12 फरवरी, 2021 को रिलीज होगी.' 

'डियर कॉमरेड' का हिंदी रीमेक
फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवराकोंडा की फिल्म 'डियर कॉमरेड' रिलीज होने के साथ ही पर्दे पर छा गई, जिसके तुरंत बाद ही बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म के हिंदी रीमेक की घोषणा जो कर दी. करण जौहर ने विजय देवराकोंडा की अपकमिंग तेलुगू रिलीज 'डियर कॉमरेड' की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की.

करण ने कहा कि यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि धर्मा मूवीज 'डियर कॉमरेड' के हिंदी रीमेक का निर्माण करेगी. इसे लेकर अति उत्साहित हूं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news