Bhabi Ji Ghar Par Hai: आखिर क्यों नई 'गोरी मेम' उर्फ Vidisha Srivastava ने 4 साल तक छिपा कर रखी अपनी शादी की बात
Advertisement
trendingNow11215717

Bhabi Ji Ghar Par Hai: आखिर क्यों नई 'गोरी मेम' उर्फ Vidisha Srivastava ने 4 साल तक छिपा कर रखी अपनी शादी की बात

Bhabi Ji Ghar Par Hai: टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं!' साल 2015 में शुरू हुआ था. तब से लेकर अब तक ये शो लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने शो में नेहा पेंडसे (Neha Pendse) को रिप्लेस किया है. 

 

vidisha shrivastva

Vidisha Srivastava: एक्ट्रेस और मॉडल विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) ने साउथ इंडियन फिल्म से अपना डेब्यू किया था. उन्हें ज्यादातर तेलगु फिल्मों में देखा गया है. इसके अलावा उन्होंने ‘ये हैं मोहब्बतें’ सीरीयल में ‘रोशनी आदित्य भला’ का किरदार निभाया था. आपको बता दें कि फिलहाल विदिशा टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘अनीता भाभी’ (Anita Bhabhi) का किरदार निभा रही हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

 

विदिशा श्रीवास्तव की पर्सनल लाइफ 

विदिशा (Vidisha Srivastava) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दिसंबर 2018 में सायक पॉल (Saayak Paul) के साथ शादी की थी. उनके पति एक कोल माइनिंग कंपनी में काम करते हैं. हालांकि उन्होंने कभी सबके सामने खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं की. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी लव स्टोरी लोगों के साथ शेयर की. इंटरव्यू में बातचीत के दौरान विदिशा ने बताया, 'उन्होंने कभी अपनी शादी-शुदा जिंदगी के बारे में लोगों से नहीं छुपाया. लेकिन उन्होंने लोगों को बताया भी नहीं, क्योंकि सायक बहुत ही सिम्पल इंसान हैं जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं'. आपको बता दें कि सायक पॉल कोलकाता के रहने वाले हैं.

 

शादी के लिए पहले किसने किया प्रपोज?

शादी के पहले सायक पॉल और विदिशा श्रीवास्तव बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. सायक ने ही पहले विदिशा (Vidisha) को शादी के लिए प्रपोज किया था. इसके बाद विदिशा (Vidisha) ने उन्हें अपने पेरेंट्स से बात करने की सलाह दी थी. कुछ सालों बाद ही दोनों ने अपने पेरेंट्स की सहमति से शादी कर ली थी. शादी के बाद विदिशा (Vidisha) ने एक्टिंग छोड़कर कॉर्पोरेट जॉब शुरू कर दी थी. काफी लंबे वक्त के बाद वो अपने पति के सपोर्ट की वजह से परदे पर वापसी कर पाईं हैं. आपको बता दें कि शादी के बाद भी दोनों एक-दूसरे से अलग रहते हैं. सायक (Saayak) को अपने काम के सिलसिले में अलग-अलग देशों में ट्रैवल करना पड़ता है जिसके कारण दोनों को एक-दूसरे से दूर रहना पड़ता है. अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर बात करते हुए विदिशा ने कहा था कि 'उनके बीच भी अक्सर गलतफहमियां हो जाती हैं, लेकिन एक-दूसरे के लिए विश्वास उनके रिश्ते को और भी मजबूत बनाता है'. खैर, इन दिनों विदिशा ‘अनीता भाभी’ बनकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

यह भी पढ़ें- ना कोई फिल्म, ना कोई सीरीज अब ऐसे गुजारा करती हैं ऐश्वर्या; कमाई के लिए ये तरीके अपनाती हैं बच्चन परिवार की बहू

Trending news