'मैंने प्यार किया' का प्रेम बना भाग्यश्री का बेटा, सलमान VIDEO देखेंगे तो हो जाएंगे हैरान
topStorieshindi

'मैंने प्यार किया' का प्रेम बना भाग्यश्री का बेटा, सलमान VIDEO देखेंगे तो हो जाएंगे हैरान

अभिमन्यु दसानी ने 'मैंने प्यार किया' के एक आइकॉनिक सीन को अपनी हीरोइन शर्ली सेतिया के साथ री-क्रीएट किया है. दोनों ही जल्द 'निकम्मा' फिल्म में नजर आएंगे.

'मैंने प्यार किया' का प्रेम बना भाग्यश्री का बेटा, सलमान VIDEO देखेंगे तो हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली : सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड में 30 साल पूरे हो गए हैं. रविवार से ही सलमान को बधाई मिलने का सिलसिला जारी है. दरअसल, 30 साल पहले 29 दिसंबर को ही सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म 'मैंने प्यार किया' रिलीज हुई थी. हालांकि सलमान की पहली फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' थी, लेकिन बतौर हीरो सलमान और हीरोइन भाग्यश्री की ये पहली फिल्म थी. इस दिन डेब्यू करने वाले भाग्यश्री के बेटे ने इसे अपने अंदाज में सेलीब्रेट किया है. अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu) ने 'मैंने प्यार किया' के एक आइकॉनिक सीन को अपनी हीरोइन शर्ली सेतिया के साथ री-क्रीएट किया है. दोनों ही जल्द 'निकम्मा' फिल्म में नजर आएंगे. इस वीडियो ने एक बार फिर सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी की याद दिला दी, जो दोबारा साथ नहीं दिखी. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में अभिमन्यु ने सलमान खान को भी टैग किया है. हालांकि सलमान ने इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

बता दें कि सलमान के बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने के मौके पर एसके फिल्म्स द्वारा इंस्टाग्राम पर सलमान के करियर से जुड़े एक वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें 'मैंने प्यार किया' से लेकर सलमान की फिल्म 'दबंग 3' तक के सफर को दिखाया गया है. 

तीन दशकों के दौरान, सलमान ने 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' जैसी कुछ सुपरहिट फिल्में दीं, जिन्हें आज भी पसंद किया जाता है और दोनों ही फिल्में 300 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं. अन्य फिल्मों के अलावा, सलमान खान की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में 'किक', 'भारत' और 'प्रेम रतन धन पायो' भी शामिल हैं, जो सभी 200 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाने में सफल रही थी. सलमान इस इंडस्ट्री में सबसे बड़े और लॉयल फैनबेस का आनंद लेते हैं, जो यही दर्शाता है कि सुपरस्टार की पहुंच सिर्फ बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों तक सीमित नहीं है. यही नहीं, सलमान खान एक मानवतावादी हैं और अपने 'बीइंग ह्यूमन' फाउंडेशन के माध्यम से उन्होंने पूरे भारत में लाखों लोगों की मदद की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

3 decades of Megastar @beingsalmankhan delivering biggest and the best entertainment to the audience. The best is yet to come...

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial) on

सलमान की हालिया रिलीज फिल्म 'दबंग 3' ने बॉक्स ऑफिस पर सभी का दिल जीत लिया है और 150 करोड़ की कमाई के करीब पहुंच गई है. एक दिलचस्प बात यह है कि यह सलमान की 15वीं लगातार ऐसी फिल्म है, जिसने अपने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news