'मुझे पसंद नहीं...' रणबीर कपूर की 'एनिमल' देख क्या बोलीं 'भक्षक' एक्ट्रेस Bhumi Pednekar?
Advertisement

'मुझे पसंद नहीं...' रणबीर कपूर की 'एनिमल' देख क्या बोलीं 'भक्षक' एक्ट्रेस Bhumi Pednekar?

Bhumi Pednekar On Animal: अपनी फिल्म 'भक्षक' को लेकर सुर्खियों में बनी भूमि पेडनेकर ने हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को लेकर अपना रिव्यू दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने फिल्में देखी, लेकिन उनको फिल्म पसंद नहीं आई. चलिए बताते हैं क्यों.

'मुझे पसंद नहीं...' रणबीर कपूर की 'एनिमल' देख क्या बोलीं 'भक्षक' एक्ट्रेस Bhumi Pednekar?

Bhumi Pednekar On Animal: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म 'भक्षक' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, जिसको दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. फिल्म में भूमि एक इन्वेस्टिगेशन जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आ रही हैं, जो बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म का पर्दाफाश करती है. इसी बीच एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' को लेकर अपना रिव्यू दिया है. 

उन्होंने बताया कि उनको फिल्म कैसी लगी. रणबीर की ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी. फिल्म जबरदस्त हिट हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई भी की. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनीं. हालांकि, ये फिल्म विवादों में रही. अब भूमि पेडनेकर ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में द लल्लनटॉप से बात करते हुए भूमि पेडनेकर ने कहा, 'मैंने 'एनिमल' देखी. 

भूमि को नहीं पसंद आई 'एनिमल'

सचमुच मुझे अति-मर्दाना फिल्में पसंद नहीं हैं और ये सिर्फ अभी के लिए नहीं है पहले भी मुझे कभी पसंद नहीं थीं. यहां तक कि हॉलीवुड में भी एक्शन फिल्में... मुझे रोम-कॉम देखना पसंद है. इस तरह की फिल्में मैं असल में पसंद करती हूं'. भूमि ने बात करते हुए आगे कहा, 'मैं असल में मानती हूं कि एक फिल्म एक फिल्म निर्माता की आत्म-अभिव्यक्ति है और ये बहुत जरूरी है, लेकिन एक दर्शक के तौर पर आप उस आत्म-अभिव्यक्ति से क्या सीखते हैं, यही चुनौती होती है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

आज रिलीज हुई भूमि की 'भक्षक'

वहीं, अगर भूमि पेडनेकर की फिल्म 'भक्षक' की बात करें तो ये सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म आज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. एक्ट्रेस कई दिनों से अपनी फिल्म की जबरदस्त रिएक्शन में लगी हुई थीं. बता दें, फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा आदित्य श्रीवास्तव, संजय मिश्रा, साई तम्हणकर और सत्यकाम आनंद जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. भूमि की फिल्म शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तले बनी है और इसको गौरव वर्मा और गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है.

Trending news