Bhoothnath Film: अब कहां है 'भूतनाथ' में अमिताभ बच्चन के छोटे दोस्त बंकू भैया? नई फोटो ने मचाया बवाल
Advertisement
trendingNow12089965

Bhoothnath Film: अब कहां है 'भूतनाथ' में अमिताभ बच्चन के छोटे दोस्त बंकू भैया? नई फोटो ने मचाया बवाल

Bhoothnath Film के बंकू भैया याद है. इस फिल्म में छोटे से बंकू भैया का रोल अमन सिद्दीकी ने निभाया था. समय के साथ अब अमन काफी बड़े और हैंडसम हो गए हैं. उनकी वायरल तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है.

 

कितने बड़े हो गए हैं बंकू भैया

Bhoothnath Banku Bhaiya: 16 साल पहले अमिताभ बच्चन की 'भूतनाथ' (Bhoothnath) फिल्म ने लोगों को खूब डराया था. वहीं बिग बी की बंकू भैया के साथ दोस्ती भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. लेकिन इस फिल्म को देखकर कई लोगों के आंसू भी छलके थे जब फिल्म में भूत बने बिग बी को मुक्ति मिल गई. इस फिल्म में जिस बच्चे ने बंकू भैया का रोल निभाया था वो उस वक्त काफी चर्चा में रहा था. लेकिन अब ये बंकू काफी बड़ा हो गया है. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

यूजर ने शेयर की फोटो
ये छोटा सा मासूम बच्चा देखते ही देखते अब काफी बड़ा हो गया है. इस बच्चे की फोटो एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर की जिसके बाद से लोग इस तस्वीर पर रिएक्ट करने लगे और 'भूतनाथ' फिल्म के बंकू भैया ट्रेंड करने लगे. लोग इस वायरल फोटो पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि ये बंकू भैया तो कुछ ज्यादा ही बड़ा हो गया. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में आपके बंकू भैया बड़े होकर काफी हैंडसम लग रहे हैं. हालांकि तस्वीर में एक नजर पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

 

 

2008 में ग्रेड 1 में थे एक्टर
बंकू भैया का रोल निभाने वाले अमन ने काफी वक्त पहले अपने फिल्मी करियर को लेकर खुलकर बात की थी. ये बात साल 2020 की है.अमन ने कहा था- 'मैंने एक्टिंग इसलिए शुरू की क्योंकि मेरे पेरेंट्स मुझे टीवी में देखना चाहते थे. मैंने तीन साल की उम्र में पहली बार horlicks के विज्ञापन में काम किया. इसके बाद कई विज्ञापनों में नजर आया. मेरी पहली फिल्म भूतनाथ थी जो मैंने अमिताभ बच्चन के साथ की थी. उस वक्त मैं ग्रेड 1 में था.' आपको बता दें. अमन सिद्दीकी इंडस्ट्री से दूर अपने सिंगिंग करियर पर फोकस है. यहां तक कि मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज में उन्होंने परफॉर्म भी किया था.

 

 

 

Trending news