VIDEO: 'बिग बॉस' में देखा नेहा का पोल डांस, सपना चौधरी को मिस करने लगे फैंस
Advertisement
trendingNow1455335

VIDEO: 'बिग बॉस' में देखा नेहा का पोल डांस, सपना चौधरी को मिस करने लगे फैंस

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी स्टेज के साथ-साथ सोशल मीडिया क्वीन भी हैं.

आज भी सोशल मीडिया पर डांसर सपना की परफॉर्मेंस को याद किया जा रहा है. (Photo: Instagram)

नई दिल्ली: टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस 12' को एक महीना पूरा होने जा रहा है. अभी तक शो के पिछले एपिसोड्स में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़ा, प्यार-मोहब्बत और वाद--विवाद देखने को मिला, लेकिन अब यहां कंटेस्टेंट अपने असली रूप में आ गए हैं. एक्ट्रेस नेहा पेंडसे जहां पोल डांस करते दिखीं तो वहीं भजन सम्राट अनूप जलोटा सिंगिंग और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू डांस करते नजर आए. यह पहली बार नहीं है जब घरवालों का कलरफुल रूप देखने को मिला है. इससे पहले भी पिछले सीजन में सपना चौधरी ने अपने डांस से सबको काफी इंटरटेन किया था. बिग बॉस के बाद ही सपना की लोकप्रियता अचानक से बढ़ गई. आज भी सोशल मीडिया पर डांसर सपना की परफॉर्मेंस को याद किया जा रहा है.

सपना ने अपने बेहद कम उम्र में डांस को अपना करियर बना लिया था. उनको बचपन के समय से ही डांस करना बेहद पसंद था. हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को आए दिन अलग-अलग शहरों में लाइव शो करती हैं. सपना का 'सॉलिड बॉडी' और 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाना लोगों के बीच काफी काफी पसंद किया जाता है. बिग बॉस के 11वें सीजन में आने के बाद सपना सफलता के शिखर पर पहुंच चुकी हैं.

fallback

 

इस सीजन की तरह ही बिग बॉस-11 में सपना चौधरी का डांस देखने को मिलता था. बता दें कि बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट को सुबह नींद से जगाने के लिए गाने बजाए जाते हैं, जिनकी धुनों पर घरवाले आंगन में आकर डांस करते हैं. इनमें सपना का डांस सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था. उन्होंने बिग बॉस के घर में बिताए पलों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAPNA CHOUDHARY (@isapnachaudhary_) on

यही नहीं, शो के होस्ट सलमान खान के साथ बिग बॉस के ग्रांड प्रीमियर पर ठुमके लगाकर सपना चौधरी ने मंच लूट लिया था. इस दौरान अक्षय कुमार भी खुद को थिरकने से रोक न सके थे. आप भी देखिए यह वीडियो....

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इस शो में सपना किसी के भी दबाव में नहीं आती थी, उन्हें जो सही लगता था और उनके दिल में किसी के लिए जो भी बातें होती थी, वो सीधा उस कंटेस्टेंट के मुंह पर बोल देती थी. इस कारण 'बिग बॉस 11' में सपना और अर्शी खान के बीच काफी नोक-झोक भी हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

सपना की लोकप्रियता अब सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं है. सपना अब हरियाणा से निकल कर के यूपी, बिहार, झारखंड और बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हो गई हैं. हाल ही में सपना ने बतौर हीरोइन अपना पहला बॉलीवुड फिल्म साइन की है. इस फिल्म का नाम 'दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट' है. सपना चौधरी के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजू जाधव भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं. जोयाल डेनियल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके साथ ही यह डांसर बॉलीवुड फिल्मों के गानों में अपनी परफॉर्मेंस दे चुकी हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news