Bigg Boss 12: बच्चों की मुस्कराहट और बुजुर्गों की दुआओं से महका घर
Advertisement
trendingNow1477003

Bigg Boss 12: बच्चों की मुस्कराहट और बुजुर्गों की दुआओं से महका घर

जब लंबे समय बाद अपने-अपने परिवारों से मिले बिग-बॉस कंटेस्टेंट्स तो घर का माहौल खुशनुमा हो गया, लेकिन जब उनकी विदा हुई तो दर्शकों की भी आंखें भीग गईं

फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

नई दिल्ली: इस बार 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट्स के लिए लगातार सरप्राइज दिए जा रहे हैं. जहां पिछले एपिसोड में श्रीसंत की पत्नी और सुरभि के भाई में झड़प हुई तो वहीं रविवार को बिग बॉस हाउस में ऐसे लोगों की एंट्री हुई जो खुशियां बिखेर गए.

जब एक-एक करके कंटेस्टेंट्स के परिवारवालों ने एंट्री ली तो कोई खुशी के मारे रो पड़ा तो कोई कुछ देर तक शॉक्ड बस उन्हें देखता रह गया. कहा जाए तो रविवार को बिग बॉस के घर में बच्चों की मुस्कराहट और बुर्जुर्गों की दुआएं महक रही थीं. 

बिग बॉस के घर में सुरभि गुप्‍ता, दीपक, श्रीसंत, रोहित और करणवीर वोहरा के घरवाले पहुंचे. जिनसे मिलती ही कंटेस्‍टेंट्स की आंखों से आंसू निकल पड़े. करणवीर अपनी बेटियों को देखकर जैसे बच्चे ही बन गए. वह फूट फूट कर रो पड़े. वहीं जब उनकी बेटियों की घर से जाने की बारी आई तो बेटियां भी अपने पापा को छोड़ना नहीं चाह रही थीं. इस दृश्य ने दर्शकों को भी इमोशनल कर दिया. 

fallback
फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

श्रीसंत की बेटी पर आया सबका दिल 
जहां एक ओर श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी घर में आते ही सुरभि को उनके गलत व्यवहार के लिए समझाइश देती नजर आईं, वहीं श्रीसंत अपनी बेटी के साथ काफी बिजी नजर आए. श्रीसंत की बेटी की क्यूटनेस है ही ऐसी कि उसने सबका दिल जीत लिया. 

fallback
फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

सुरभि की मां और दीपक के बाबूजी 
जहां एक ओर घर में बच्चों के चहचहाने की आवाजें आईं तो वहीं दूसरी ओर दीपक ठाकुर के बाबू ने पूरे घर को अपनी पॉजिटिविटी से भर दिया. उनका सीधा और भोलापन हर कंटेस्टेंट को अपने पेरेंट्स से मिलने का सुख दे रहा था. इसके साथ ही सुरभि की मां को देखकर घर वालों को मां का प्यार भी नसीब हुआ. 

fallback
फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV 

कहा जाए तो हाल रविवार का पूरा एपिसोड काफी इमोशनल पल लेकर आया. बता दें कि पिछले साल भी कंटेस्‍टेंट को उनके घरवालों से मिलवाने के लिए फैमिली स्‍पेशल एपिसोड रखा गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news