close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिग बॉस 13, अक्टूबर 1, फुल एपिसोड: सिद्धार्थ-रश्मि और आरती को किया गया खतरनाक टॉर्चर!

'बिग बॉस 13' के चौथे दिन ही यहां एक ऐसा टास्क हुआ जिसके देखकर कंटेस्टेंट्स के साथ दर्शकों की भी रूह कांप गई...

बिग बॉस 13, अक्टूबर 1, फुल एपिसोड: सिद्धार्थ-रश्मि और आरती को किया गया खतरनाक टॉर्चर!
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: 'बिग बॉस (Bigg Boss)' सीजन 13 का चौथा दिन काफी चौंका देने वाला रहा. क्योंकि पहले ही हफ्ते में यहां ऐसे-ऐसे ट्विस्ट नजर आ रहे हैं जो पिछले सीजन में फिनाले तक पहुंचते पहुंचते आते थे. बुधवार के एपिसोड में शो में मौजूद कंटेस्टेंट को टास्क का सामना करते हुए खतरनाक टॉर्चर झेलना पड़ा. 

दरअसल 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में सभी को पहला साप्ताहिक कार्य दिया था. इस टास्क को 'बिग बॉस हॉस्पिटल' नाम दिया गया था. लेकिन 'बिग बास' का ये खतरनाक टास्क कई कंटेस्टेंट पर भारी पड़ा. टास्ट इतना टफ था कि इसके शुरू होने से पहले ही आसिम रिआज ने हार मान ली तो वहीं महिला कंटेस्टेंट्स ने तो रोना और भड़ास निकालना शुरु कर दिया. 

टास्क के दौरान आरती सिंह फूट फूट कर रो पड़ीं. लेकिन वह टास्क के कारण नहीं बल्कि शेफाली बग्गा की उन बातों पर रोईं जो  उनकी निजी जिंदगी को लेकर कीं. शेफाली ने आरती से उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर को लेकर कई बातें कहीं. शेफाली ने कहा, 'क्या हुआ था सिद्धार्थ और आरती के बीच? सिद्धार्थ और तुम्हारी लव स्टोरी का क्या हुआ? बता दो दुनिया जानना चाहती है.' 

शेफाली की इन बातों को सुनकर आरती ही नहीं बल्कि वहां मौजूद बाकी कंटेस्टेंट भी हैरान रह गए. आरती के बाद शेफाली और शहनाज ने मिलकर रश्मि देसाई पर निशाना साधा. शेफाली ने रश्मि से कहा, 'क्या तुम इसे रोते हुए देखती रहोगी?' वहीं शहनाज रश्मि को हराने के लिए अपने आपको मारती हुई नजर आती हैं. 

लेकिन इसी सब तमाशे के बीच टास्क के दौरान घरवालों ने सिद्धार्थ शुक्ला पर टॉर्चर की सारी हदें पार दीं. सिद्धार्थ की वैक्सिंग की गई. इसके बाद उनके ऊपर गोबर, मिट्टी और कई चीजें डाली गईं. सिद्धार्थ को इस तरह से देखकर बाकी सदस्य हैरान रह गए. सिद्धार्थ पर सबसे ज्यादा टॉर्चर करने वालों में दूसरी टीम के सदस्य पारस छाबड़ा ने किया. यह खतरनाक टॉर्चर देखकर सिद्धार्थ की टीम की सदस्य रश्मि और आरती के आंसू आ गए. लेकिन अब गुरुवार के एपीसोड में रश्मि आरती और सिद्धार्थ की टीम दूसरी टीम पर टॉर्चर करेगी.

बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए देवोलीना, रश्मि, शेफाली, कोएना और दलजीत नॉमिनेट हुईं हैं. इस बार शो में अबू मलिक, आरती सिंह, असीम रियाज, दल्जीत कौर, देवोलीना भट्टाचार्जी, कोएना मित्रा, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, शहनाज कौर गिल, सिद्धार्थ डे और सिद्धार्थ शुक्ला शामिल हैं.

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें