close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिग बॉस 13, अक्टूबर 1, फुल एपिसोड: शुरु हुआ विवादों का सिलसिला, रश्मि-आरती-सिद्धार्थ का बना लव ट्रायंगल!

सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का आगाज हुए अभी महज 3 दिन बीते हैं और शो अपने रंग में आना शुरू हो चुका है...

बिग बॉस 13, अक्टूबर 1, फुल एपिसोड: शुरु हुआ विवादों का सिलसिला, रश्मि-आरती-सिद्धार्थ का बना लव ट्रायंगल!
(फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, Twitter@BiggBoss)

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का आगाज हुए अभी महज 3 दिन बीते हैं और शो अपने रंग में आना शुरू हो चुका है. 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के घर में तीसरे दिन ही कई जगह लव-हेट का तड़का नजर आने लगा है.  

जहां पहले दिन घर की मालकिन अमीषा पटेल ने बेचारे कंटेस्टेंट्स को राशन के लिए अजीबोगरीब गेम खेलवाया. तो वहीं शो के अगले ही दिन भी काफी कुछ नया और चौंका देने वाला हाल देखने को मिला. आइए जानते हैं दूसरे दिन यानी 1 अक्टूबर को शो में क्या-क्या हुआ...

मंगलवार को दिन की शुरुआत शाहरुख खान के गाने मोस्ट रोमांटिक सॉन्ग 'रुक जा ए दिल दीवाने...' से हुई. सबके जागने के कुछ देर बाद ही एक टास्क दे दिया गया. जिसे पहले लड़कियों को पूरा करना था. इस टास्क में गर्लगैंग को पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और अबु मलिक में से किसी एक को दिल देना था. लेकिन इसके साथ ही बिग बॉस ने शर्त रखी की आपको दिल उसको ही देना पड़ेगा जिससे आपका कनेक्शन हो. बस यहीं से शुरू हो गया दिल देने और लेने का सिलसिला.

इस टास्क में दलजीत, रश्मि, कोएना, शेफाली और माहिरा शर्मा ने जहां पारस को अपना दिल दिया. वहीं आरती और देवोलीना ने सिद्धार्थ दिल दिया. लेकिन शहनाज गिल ने अबु मलिक को अपना दिल दिया. इस दिल देने वाले टास्क में अगला हिस्सा था कि जिसे दिल दिया है उसे दिल देने की वजह भी बतानी थी. इसलिए यह हिस्सा काफी इंट्रेस्टिंग रहा. 

किस गिरी पहले नॉमिनेशन की गाज
यह टास्क पूरा होते ही कंटेस्टेंट्स के ऊपर एक गाज गिरी, वह थी पहले नॉमिनेशन की. लेकिन इससे पहले बिग बॉस ने कहा कि जिन लड़कों के पास एक से ज्यादा दिल हैं वो सिर्फ एक ही दिल रख सकते हैं. मतलब बाकी दिलों को उन्हें हटाना या खत्म करना होगा. ऐसे में शहनाज सबसे पहले सेफ हो गईं क्योंकि अबु मलिक के पास सिर्फ एक ही दिल था. 

लेकिन ज्यादा दिल पाने वाले पारस और सिद्धार्थ शुक्ला को दिल तोड़ने पड़े. ऐसे में पारस और सिद्धार्थ के दिल तोड़ने के बाद देवोलीना, रश्मी, शेफाली, कोएना और दलजीत नॉमिनेट हुईं. यानी सिद्धार्थ और पारस ने आरती सिंह और माहिरा शर्मा को सेफ किया.

इस पूरे सिलसिले में कई मजेदार मजेदार वाकए घटे और कई लोगों ने रो भी लिया. आखिरकार बिग बॉस के घर से इतनी जल्दी कौन वापस जाना चाहता है. तो अब आज रात यह देखना होगा कि ये नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स खुद को सेफ रखने के लिए क्या गुल खिलाते हैं.

'बिग बॉस 13' की और खबरें पढ़ें