close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्‍या Bigg Boss के इस सीजन में भी होगी शादी? रश्‍मी देसाई कर सकती हैं दूसरी शादी

एक रिपोर्ट के अनुसार टीवी की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) इस शो में अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के शादी कर सकती हैं.

क्‍या Bigg Boss के इस सीजन में भी होगी शादी? रश्‍मी देसाई कर सकती हैं दूसरी शादी

नई दिल्‍ली: सलमान खान (Salman Khan) का विवादित शो बिग बॉस (Biogg Boss 13) जल्‍द ही शुरू होने जा रहा है और इस शो को लेकर काफी एक्‍साइटमेंट है. सलमान के प्रोमो ने शो को लेकर काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी है, क्‍योंकि महज एक महीने में ही शो का फिनाले होने जा रहा है. हालांकि फिनाले के बाद भी शो खत्‍म नहीं होगा, बल्कि सेलीब्रिटीज को और भी मेहनत करनी होगी. इसके साथ ही इस बार इस शो में कॉमनर्स नहीं नजर आएंगे, बल्कि इस बार सिर्फ सेलीब्रिटीज का ही बोलबाला रहेगा. लेकिन इस सब के बीच कुछ नई खबर आ रही है. खबरों की मानें तो इस बार इस शो में फिर से शादी हो सकती है. 

एक रिपोर्ट के अनुसार टीवी की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) इस शो में अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के शादी कर सकती हैं. जानकारी के अनुसार रश्मि इस शो में शुरुआत में ही एंट्री करेंगी, जबकि उनके बॉयफ्रेंड अरहान कुछ एपिसोड बाद एंट्री करेंगे. रश्मि की शादी के लिए इस शो में उनके परिवार वालों को भी बुलाया जाएगा. 

बता दें कि यह रश्‍मि देसाई की दूसरी शादी होगी. उन्‍होंने अपने सीरियल 'उतरन' के कोस्‍टार नंदीश संधू से साल 2012 में शादी की थी. शादी के कुछ सालों बाद इस कपल ने 2014 में तलाक की अर्जी दी थी और 2015 में वो अलग हो गए थे. हालांकि इस खबर की पुष्टि रश्मि या अरहान ने नहीं की है. 

rashmi

 

आपको याद दिला दें कि अगर रश्मि देसाई इस शो पर शादी करती हैं, तो यह इस शो पर होने वाली तीसरी शादी होगी. इससे पहले एक्‍ट्रेस सारा अली खान, सीजन 4 में अली मर्चेंट के साथ इस शो पर शादी कर चुकी हैं. हालांकि बाद में उनका तलाक हो गया. वहीं सीजन 10 में भोजपुरी सिनेमा का जानामाना नाम मोनालीसा ने भी अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत से इस शो में शादी की थी. 

इस शो का पिछला सीजन काफी ठंडा रहा था और अनूप जलोटा की अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एंट्री के अलावा ये शो टीआरपी के लिए तरसता रहा था.अब देखना है कि इस बार रश्मि देसाई की शादी इस शो को कितनी टीआरपी दिला पाती हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें