Breaking News

BIGG BOSS 13: सोशल मीडिया पर छाया वरुण धवन और असीम रियाज के फाइट वाला VIDEO

वायरल वीडियो में असीम रियाज (Asim Riaz) को हाथ में हॉकी स्टिक के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) को मारने के लिए उनकी ओर जाते देखा जा सकता है.

BIGG BOSS 13: सोशल मीडिया पर छाया वरुण धवन और असीम रियाज के फाइट वाला VIDEO
इस शनिवार को टीवी शो 'बिग बॉस 13' का ग्रैंड फिनाले है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के प्रतिभागी असीम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसल साल 2014 में आई फिल्म 'मैं तेरा हीरो' से एक लड़ाई के दृश्य पर इन दिनों लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं, जिसे अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और असीम रियाज पर फिल्माया गया है. फिल्म के इस क्लिप में असीम कई सारे लड़कों के साथ वरुण को मारने के लिए आते हैं, लेकिन खुद एक थप्पड़ खाकर बेहोश हो जाते हैं.

घर के अंदर इससे है असिम का मुकाबला
इस एक्शन दृश्य में असीम को हाथ में हॉकी स्टिक के साथ वरुण को मारने के लिए उनकी ओर जाते देखा जा सकता है, लेकिन खुद वरुण के एक वार से ही घायल हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों की तमाम प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. फिलहाल असीम कलर्स टीवी के इस शो के फाइनलिस्ट में से एक हैं. 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी के लिए उनका मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा संग है.

बता दें, 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के फैंस इन दिनों काफी एक्साइटेड हैं वहीं उनके मन में एक अफसोस भी है. क्योंकि आने वाले दिन यानी शनिवार को उनके शो का ग्रैंड फिनाले है जिसे लेकर हर कोई उत्साहित है. वहीं दूसरी ओर उनका शो इस फिनाले के बाद खत्म भी हो जाएगा, इस बात का अफसोस है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें