Bigg Boss 16: ‘मेरे और अंकित के बीच में मत आना’ बौखलाई प्रियंका ने दे डाली सौंदर्या को धमकी!
Advertisement

Bigg Boss 16: ‘मेरे और अंकित के बीच में मत आना’ बौखलाई प्रियंका ने दे डाली सौंदर्या को धमकी!

Bigg Boss 16 Today Episode: बिग बॉस के घर में शुक्रवार का दिन भी हंगामेदार रहा जब अंकित और प्रियंका भी भिड़ पड़े. अपने दोस्त अंकित का उनके बारे में कुछ कहना प्रियंका को अच्छा नहीं लगा और वो काफी गुस्से में आ गईं लेकिन उनका गुस्सा तब बढ़ गया जब बीच में सौंदर्या ने अपनी बात रखी.    

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Written Updates: बिग बॉस के घर में हंगामा हर रोज बढ़ता ही जा रहा है. कभी शालिन-टीना के बीच फाइट, कभी साजिद और अर्चना की लड़ाई तो कभी भिड़ जाते हैं अंकित और प्रियंका. आप कहेंगे कि अंकित तो चुप रहते हैं और प्रियंका उनकी दोस्त है तो भला दोनो के बीच आखिर झगड़ा कैसे हो सकता है लेकिन शुक्रवार के एपिसोड मे प्रियंका अंकित पर इस कदर भड़की कि हर कोई बस देखता ही रह गया. अंकित की एक हरकत प्रियंका को बिल्कुल भी रास नहीं आई. 

अंकित की बात सुनकर भड़कीं प्रियंका
दरअसल, शुक्रवार को बिग बॉस ने घर में एक नया पैंतरा खेला. उन्होंने कंटेस्टेंट की बोली हुई पीछ पीछे की बातें घरवालों को सुनाई और उनसे पूछा कि आखिर उनके नजरिए उन्हें लेकर ये बातें किसने की है. इस दौरान प्रियंका के लिए एक नोट आया जिसमें लिखा था कि वो सिर्फ खेल की ही बातें करती हैं. ये बात अंकित ने प्रियंका के लिए कही थी और ये प्रियंका को हजम नहीं हुआ लिहाजा वो अंकित से नाराज हो गईं उन्हें काफी कुछ कहने लगीं. लेकिन वो हद से ज्यादा तब भड़क उठीं जब सौंदर्या बीच में बोल पड़ीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सौंदर्या को प्रियंका ने दी धमकी
प्रियंका जब अंकित से अपनी नाराजगी जाहिर कर रही थीं तब सौंदर्या ने अपनी बात रखनी शुरू कर दी जिससे प्रियंका और भी ज्यादा गुस्सा हो गईं और उन्होंने साफ साफ शब्दों में सौंदर्या को उनके और अंकित के बीच में ना आने को कह डाला. हालांकि सौंदर्या ने कहा कि वो किसी के बीच में नहीं आ रही हैं बल्कि वो वही बात बता रही हैं जो सच है. हालांकि बाद में मी टीवी के जरिए घरवालों से जुड़े सलमान खान ने दोनों की गलतफहमी दूर की और उन्होंने प्रियंका को समझाया कि उन्हें समझना होगा कि वो क्या कहती हैं और क्या करती हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news