Bigg Boss 16 Update: इस एक्टर पर कभी लगा था नौकरानी संग रेप का आरोप, अब 'बिग बॉस 16' में घरवालों का जीना करेगा हराम!
Advertisement

Bigg Boss 16 Update: इस एक्टर पर कभी लगा था नौकरानी संग रेप का आरोप, अब 'बिग बॉस 16' में घरवालों का जीना करेगा हराम!

Bigg Boss 16 Update: 'बिग बॉस 16' जल्द ही शुरू होने वाला है. इसके लिए मेकर्स ने ताबड़तोड़ कोशिशें शुरू कर दी हैं. एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एक्टर शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja) को भी शो के लिए अप्रोच किया जा रहा है. 

फाइल फोटो

Bigg Boss 16 Update: टीवी जगत का सबसे मशहूर और विवादित शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) जल्द ही शुरू होने वाला है. इसके लिए अब स्टार्स को न्योता भेजा जा रहा है. अब तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं और उनमें से एक नाम ऐसा भी है, जिसका करियर एक आरोप के चलते बर्बाद हो गया और अब वो एक्टर एक बार फिर टीवी पर नजर आएगा और उसका नाम है शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja). 

शाइनी को अप्रोच कर रहे मेकर्स

'बिग बस 16' (Bigg Boss 16) जल्द ही टीवी पर वापसी करने की तैयारी में है. शो के मेकर्स ने इस बार के सीजन के लिए सितारों को अप्रोच करना शुरू कर रहे हैं. हाल ही में खबर सामने आई थी कि जानेमाने यूट्यूबर आशीष चंचलानी को 'बिग बॉस 16' में पार्टिसिपेट करने का ऑफर भेजा है. इसके अलावा शो के मेकर्स ने बॉलीवुड एक्टर शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja) को भी  न्योता भेजा गया है.

कई फिल्मों में कर चुके हैं काम

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो फिलहाल शाइनी अहूजा और 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है. अगर सब ठीक रहा तो शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja) 'बिग बॉस 16' में नजर आएंगे. हालांकि अब तक शाइनी अहूजा ने इस खबर को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. आपको बता दें, शाइनी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. कंगना रनौत के शुरुआती करियर में शाइनी उनकी कई फिल्मों के हीरो भी बने थे. 

नौकरानी संग रेप का लगा था आरोप

शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके करियर की अहम फिल्में रही हैं- 'भूलभुलैया', 'गैंग्सटर', 'लम्हें' और 'वैलकम बैक'. सालों पहले शाइनी अहूजा की नौकरानी ने उन पर रेप के आरोप लगाए थे. इस आरोप की वजह से शाइनी का करियर खत्म होने लगा. इसी की वजह से एक्टर को कुछ समय जेल में भी बिताना पड़ गया. फिल्म वेलकम बैक के जरिए शाइनी अहूजा ने बॉलीवुड में दोबारा एंट्री करने की कोशिश की. फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से शाइनी अहूजा का करियर हमेशा के लिए डूब गया.

यह भी पढ़ें- दो-दो शादी टूटने के बाद आमिर को याद आया पुराना प्यार, सबके सामने कह डाली दिल की बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news