close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: मीका सिंह के सपोर्ट में उतरे दीपक ठाकुर, बोले 'पाकिस्‍तानियों को बैन करो'

सलमान खान के रिएलिटी शो में नजर आए बिहारी सिंगर दीपक ठाकुर अब मीका सिंह के समर्थन में उतरे हैं. दीपक ठाकुर ने अपना एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें वह मीका पर लगे इस बैन पर नाराजगी जताते नजर आ रहे हैं.

VIDEO: मीका सिंह के सपोर्ट में उतरे दीपक ठाकुर, बोले 'पाकिस्‍तानियों को बैन करो'
मीका स‍िंंह ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी में गाना गाया था.

नई दिल्‍ली: मीका सिंह पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं. कारण है उनका गाना, जो उन्‍होंने पाकिस्‍तान में जाकर गाया है. मीका के इस गाने के बाद उन पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लायीज (एफडब्ल्यूआईसीई) द्वारा बैन लगाने की खबरें सामने आईं. दरअसल मीका ने भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्ते व तनाव के बीच कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी में गाना गाया. जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है. 

ऐसे में सलमान खान के रिएलिटी शो में नजर आए बिहारी सिंगर दीपक ठाकुर अब मीका सिंह के समर्थन में उतरे हैं. दीपक ठाकुर ने अपना एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें वह मीका पर लगे इस बैन पर नाराजगी जताते नजर आ रहे हैं. दीपक इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं, 'जिस सिंगर ने हमारे भारत देश का नाम किया है, उनको बैन कर रहे हैं, और हमारे देश से लाखों करोड़ो कमाकर जाने वाले उन पाकिस्‍तानी सिंगरों को दे रहे हैं.' दीपक कहते नजर आ रहे हैं कि हम कितनी बड़ी बेवकूफी करते हैं कि हम अपने इंडियन सिंगरों को काम नहीं देने की बात कर रहे हैं और जो बाहरी लोग हैं, हमारे खिलाफ सोचते हैं उनको हम काम दे रहे हैं.'

दीपक ठाकुर के इस वीडियो को खुद मीका सिंह ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बता दें कि दीपक ठाकुर निर्देशक अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' में गाना गा चुके हैं. दीपक सलमान खान के रिएलिटी शो में अपनी एक फैन के साथ पहुंचे थे और अपने मजाकिया अंदाज के चलते इस शो में खासे पसंद किए गए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें