ZEE NEWS से बिहार DGP बोले- अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती हमारी निगरानी में

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 48 दिन बाद भी कई ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब पुलिस के पास नहीं है. आज भी सुशांत के परिवार वालों को न्याय का इंतजार है.

ZEE NEWS से बिहार DGP बोले- अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती हमारी निगरानी में
रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह (Instagram Photo)

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के 48 दिन बाद भी कई ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब पुलिस के पास नहीं है. आज भी सुशांत के परिवार वालों को न्याय का इंतजार है. ZEE NEWS सुशांत के लिए लगातार न्याय की मुहिम चला रहा है, क्योंकि सुशांत की खुदकुशी हमारे लिए एक समाचार नहीं, एक संकल्प है. ZEE NEWS ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर से बात की है. डीजीपी ने कहा कि सच से पर्दा उठना चाहिए. सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जान की बाजी लगा देंगे. पुलिस जांच में सक्षम सुशांत के पिता CBI जांच की मांग सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनकी निगरानी में हैं. 

सुशांत के पास थे दो मोबाइल नंबर
सुशांत सिंह राजपूत के दो मोबाइल नंबर का पता चला है. पहला नंबर सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के नाम पर था, जबकि दूसरा उनके स्टाफ सैमुअल मिरांडा के नाम पर था. पटना में सुशांत केस में दर्ज एफआईआर में सैमुअल का भी नाम है. सैमुअल से फोन पर हमारे संवाददाता अंकुर त्यागी ने बात की है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व स्टाफ सैमुअल मिरांडा ने बड़ा खुलासा किया है. सैमुअल का कहना है कि उसे रिया ने नहीं, सुशांत की बहन ने नियुक्त किया था. सैमुअल ने ये भी कहा कि स्टाफ को सुशांत ने निकाला था, रिया ने नहीं. उन्होंने बताया सुशांत के कहने पर ही मैंने अपने नाम पर सिम खरीद कर दिया था. सैमुअल ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने आरोपों को गलत बताया है.

बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति अमेरिका से लगातार अपने भाई के लिए सोशल मीडिया के जरिए इंसाफ मांग रही हैं. इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए अपने मन की बात कही है. 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से 6 दिन पहले सुशांत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने खुदकुशी कर ली थी. सुशांत की 14 जून को मौत हुई. जबकि दिशा ने 8 जून की रात मुंबई में खुदकुशी की थी. आज जी न्यूज ने दिशा सालियान की मां वसंती से भी खास बातचीत की. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-