Zee Rozgar Samachar

Viswanathan Anand Biopic: शतरंज चैंपियन Viswanathan Anand पर बनेगी बायोपिक, पढ़े पूरी खबर

भारतीय शतरंज ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद (Viswanathan Anand) पर एक बायोपिक की घोषणा की गई है. विश्वनाथन आनंद (Viswanathan Anand) ने 11 दिसंबर को अपना 51 वां जन्मदिन मनाया है.

Viswanathan Anand Biopic: शतरंज चैंपियन Viswanathan Anand पर बनेगी बायोपिक, पढ़े पूरी खबर
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भारतीय शतरंज ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद (Viswanathan Anand) पर एक बायोपिक की घोषणा की गई है, जिसका निर्देशन फिल्म निर्माता आनंद एल राय करेंगे. उसके बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने रविवार को ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'विश्वनाथन आनंद की बनेगी बायोपिक. ए बायोपिक ऑन इंडियन चेस ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन. अनटाइटल्ड बायोपिक का निर्देशन आनंद एल द्वारा किया जाएगा. इसे सुंदर एंटरटेनमेंट (महावीर जैन) और कलर येलो प्रोडक्शंस (आनंद एल राय) द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा.'

विश्वनाथन आनंद ने मनाया जन्मदिन
पांच बार के विश्व चैंपियन रहे विश्वनाथन आनंद (Viswanathan Anand) ने 11 दिसंबर को अपना 51 वां जन्मदिन मनाया. विश्वनाथन आनंद ने भी शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, 'सभी को विश करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. मेरे परिवार के साथ एक शांत दिन बीता. बेशक इसमें एक चॉकलेट केक (अरुणा और अखिल द्वारा बनाया गया) भी शामिल था.'

अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि कौन अभिनेता इस अनटाइटल्ड फिल्म में आनंद राय के निर्देशन में शतरंज ग्रैंडमास्टर का किरदार निभाएगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.