Bipasha Basu ने Maldives में की Cycling, फिसलीं तो लोगों ने कहा- साइकिल में ब्रेक भी होता है दीदी
Advertisement

Bipasha Basu ने Maldives में की Cycling, फिसलीं तो लोगों ने कहा- साइकिल में ब्रेक भी होता है दीदी

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रही हैं. इस दौरान उन्होंने कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर डाले हैं. इस बीच बिपाशा (Bipasha Basu) ने एक ऐसा वीडियो भी डाला है जिसे देख आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी. बिपाशा वीडियो में साइकलिंग करती नजर आ रही हैं लेकिन इस वीडियो के अंत में वो डिसबैलेंस हो जाती हैं जिसे देख कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) का जन्मदिन मनाने मालदीव पहुंची हुई हैं. इस दौरान वो लगातार सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक और खूबसूरत तस्वीरें भी साझा कर रही हैं. इस बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. 

  1. मालदीव में छुट्टियां मना रहीं बिपाशा बसु
  2. साइकलिंग करती दिखीं  बिपाशा
  3. साइकिल चलाते वक्त लड़खड़ाईं बिपाशा

बिपाशा की साइकलिंग

मालदीव में छुट्टियां मनाने गईं बिपाशा (Bipasha Basu Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो साइकलिंग करती नजर आ रही हैं. समंदर किनारे बने रिजॉर्ट  के साथ बने रास्ते पर बिपाशा (Bipasha Basu Video) की साइकलिंग पहले तो बड़ी स्मूद लगती है लेकिन बाद में वो साइकिल रोक नहीं पातीं. इसे देख कई लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14 की विनर रुबीना दिलैक को ये चीज कर रही परेशान, वीडियो शेयर कर कहा- धीरे-धीरे...

खुद को रोक नहीं पाईं बिपाशा

बिपाशा (Bipasha Basu Cycling) ने साइकलिंग वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है कि वह आइलैंड पर खुद को साइकल चलाने से रोक नहीं सकतीं. हालांकि, इस वीडियो के अंत में साइकल रोकने में बिपाशा (Bipasha Basu) को थोड़ी मशक्कत करनी पड़ी, जिसपर लोगों ने सवाल पूछा है कि क्या कोई ब्रेक नहीं है साइकल में? किसी ने खिंचाई करते हुए कहा- ब्रेक भी होता है उसमें दीदी. इससे पहले भी बिपाशा (Bipasha Basu) ने एक वीडियो साझा किया था उसमें वो चश्मा पहने समंदर में मस्ती करती नजर आ रही थीं.

 

 

यह भी पढ़ें- Unseen Video: कभी नहीं देखा होगा सुशांत सिंह राजपूत का ये मस्तिखोर रूप

बिपाशा और करण का साथ

हाल ही में 23 फरवरी को करण सिंह ग्रोवर  (Karan Singh Grover) ने अपना जन्मदिन मालदीव में मनाया था. इस मौके पर बिपाशा (Bipasha Basu) ने भी खास अंदाज में पति को जन्मदिन की बधाई दी थी. बिपाशा (Bipasha Basu) ने अपने और करण  (Karan Singh Grover) की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था- 'साल का यह मेरा दूसरा पसंदीदा दिन है. हैप्पी बर्थडे करण. आई लव यू.' बता दें कि फिल्म 'अलोन' के सेट पर बिपाशा (Bipasha Basu) और करण  (Karan Singh Grover)की मुलाकात हुई थी. यहीं से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. साल 2016 के अप्रैल महीने में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. इनकी शादी को चार साल से ज्यादा का वक्त हो गया हैं. बिपाशा (Bipasha Basu) बसु इन दिनों बड़े पर्दे से थोड़ा दूर हैं और अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं.

यह भी पढ़ें- Rakhi की मां को कैंसर से बचाएंगे Sohail, वीडियो में कही दिल छू लेने वाली बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news