Rakhi Sawant की मदद को आगे आए Sohail Khan, मां की हर जरूरत पूरी करने का किया वादा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. कैंसर की जंग लड़ रहीं राखी (Rakhi Sawant Mother) की मां के साथ इस वक्त पूरा मनोरंजन जगत खड़ा हुआ है. ऐसे में भला खान परिवार कैसे पीछे रह सकता है. सलमान के छोटे भाई सोहेल (Sohail Khan) ने राखी (Rakhi Sawant) को हर संभव मदद देने का वादा किया है.

Rakhi Sawant की मदद को आगे आए Sohail Khan, मां की हर जरूरत पूरी करने का किया वादा
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस के खत्म होने के बाद अपनी मां की सेवा-पानी में लग गई हैं. राखी (Rakhi Sawant Mother) की मां को कैंसर है और उनका इलाज चल रहा है. इंडस्ट्री के सभी लोग राखी (Rakhi Sawant Help) की इस मुश्किल घड़ी में मदद कर रहे हैं और खान परिवार (Khan Family) भी राखी को सहारा देने में चूक नहीं रहा है. हाल ही में, राखी ने सोहेल खान (Sohail Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें उन्होंने राखी से कहा है कि वो उनकी हर मदद के लिए तैयार हैं. 

अस्पताल में राखी की मां

'बिग बॉस' (Bigg Boss) फेम राखी सावंत (Bigg Boss Fame Rakhi Sawant) फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. राखी (Rakhi Sawant In Bigg Boss) के बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही अपनी मां के कैंसर होने की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं. राखी की मां जया सावंत (Rakhi Sawant Mother Jaya Sawant) इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं और कैंसर से जंग लड़ रही हैं. राखी (Rakhi Sawant Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की फोटो शेयर कर फैंस से उनके लिए दुआ मांगने के लिए कहा था. वहीं बीते दिनों राखी (Rakhi Sawant In Hospital) ने हॉस्पिटल से अपनी मां एक वीडियो जारी किया था जिसमें उनकी बीमारा मां सलमान खान और सोहेल खान को धन्यवाद देती नजर आ रही हैं. 

 

 

यह भी पढ़ें- कर्ज में डूबे Jethalal, दुकान बेचने की आई नौबत

सोहेल खान ने मदद की पेशकश की 

राखी सावंत (Rakhi Sawant Mother Cancer) की मां का वीडियो देखने के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) ने एक वीडियो में राखी (Rakhi Sawant) की मदद करने की बात बोली है. इस वीडियो में सोहेल खान (Sohail Khan) राखी की मदद करने की बात के साथ ही उनके जल्द स्वस्थ्य होने की बात कहते नजर आ रहे हैं. राखी (Rakhi Sawant) ने सोहेल (Sohail Khan Video) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर  शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वर्ल्ड के मेरे बेस्ट भाई, सोहेल भाई, सलमान भाई.' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोहेल खान ने कहा, 'माय डियर, राखी, आपको तुम्हें आपकी मां को किसी चीज की जरूरत है, आप मुझे सीधा कॉल कीजिए. मैं आपकी मां से कभी मिला नहीं हूं, लेकिन मैं आपको जानता हूं. आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो और उनकी बेटी होने के नाते आपकी मां कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी. मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं. आप केवल उनके साथ बनी रहें और सब कुछ ठीक हो जाएगा. जब वह ठीक हो जाएंगी तो मैं उनसे बात करूंगा.' इस वीडियो के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस पर कमेंट कर राखी (Rakhi Sawant Mother) की मां के जल्द ठीक होने की दुआ के साथ ही सभी सोहेल की तारीफ कर रहे हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत ने ट्विटर CEO को लगाई लताड़, बोलीं- जैक चाचा डरते हैं मुझसे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.