जॉन अब्राहम से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं बिपाशा बसु, करण ने बदल दी LIFE
Advertisement

जॉन अब्राहम से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं बिपाशा बसु, करण ने बदल दी LIFE

एक इंटरव्यू में बिपाशा ने साफ किया था कि उन्हें इस सदमे से निकलने में कई महीने लग गए थे. वह जॉन की वजह से किसी से ज्यादा मिलती-जुलती भी नहीं थीं. सिर्फ जॉन को अपना टाइम देती थीं. मुझे लगता है कि मैं कितनी पागल थी.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड की दिलकश स्टार बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों बॉलीवुड से दूर ही हैं. करण सिंह ग्रोवर से शादी के बाद वह फिल्मों में सक्रिय नहीं दिखाई दीं. इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं. आज (7 दिसंबर) बिपाशा का जन्मदिन है और चलिए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें.

डिनो से था बिपाशा का खास रिश्ता
बिपाशा बसु और डिनो मोरिया की नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. डिनो और बिपाशा ''राज' फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे. कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद बिपाशा और जॉन मिले. दोनों फिल्म 'जिस्म' में साथ नजर आए थे. दोनों के बीच नजदीकियां भी इसी फिल्म के दौरान हुईं. दोनों का रिश्ता करीब 9 साल तक चला. दोनों लिवइन में रहते थे और परफेक्ट कपल कहलाते थे. सवाल ये भी है कि अचानक ऐसा क्या हुआ जो जॉन अब्राहम ने बिपाशा बसु को छोड़कर गुपचुप तरीके से NRI प्रिया रुंचाल से शादी कर ली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Baked !!! #monkeylove #us

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

9 साल बाद जॉन ने बिपाशा को छोड़ कर ली थी प्रिया से शादी
दरअसल, जॉन और बिपाशा दोनों मॉडलिंग के बैकग्राउंड से अभिनय में आए थे. दोनों के बीच नजदीकियां 'जिस्म' के सेट पर बढ़ीं. फिल्म बोल्ड विषय पर थी और कई सीन ऐसे थे, जिसमें बिपाशा कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रही थीं. ऐसे में जॉन ही थे, जिन्होंने बिपाशा के साथ पूरा सपोर्ट किया. दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. वो दौर कोई नहीं भूल सकता जब जॉन और बिपाशा पार्टियों में साथ जाते थे. दोनों एक-दूसरे का जन्मदिन धूमधाम से मनाते थे.

फिर अचानक खबर फैली की जॉन और बिपाशा के बीच मनमुटाव चल रहा है. उसके बाद ये खबर आई कि जॉन ने प्रिया रुंचाल से शादी कर ली है. नए साल की बधाई देते हुए जॉन ने ये कंफर्म किया था. जॉन अब्राहम ने लिखा कि आपको और आपके प्यारों को 2014 की शुभकामनाएं. इस साल आपके जीवन में प्यार, बेहतर भविष्य और खुशियां आएं. लव, जॉन और प्रिया अब्राहम. 

सदमे में आ गई थी बिपाशा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- जॉन ने शादी कर ली है ये बात बिपाशा को भी नहीं पता थी. एक इंटरव्यू में बिपाशा ने साफ किया था कि उन्हें इस सदमे से निकलने में कई महीने लग गए थे. वह जॉन की वजह से किसी से ज्यादा मिलती-जुलती भी नहीं थीं. सिर्फ जॉन को अपना टाइम देती थीं. मुझे लगता है कि मैं कितनी पागल थी. इसके बाद खुद बिपाशा ने भी टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली. अभी तक भी ये बात किसी को नहीं पता कि दोनों अलग क्यों हुए थे.करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा को उनके जीवन की हर खुशी दी. अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं. बिपाशा और करण की जोड़ी देख कहना गलत न होगा, देर से आए, दुरुस्त आए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news