महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट पर बिपाशा बसु ने कही ये बात, वायरल हुआ पोस्ट

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है.

महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट पर बिपाशा बसु ने कही ये बात, वायरल हुआ पोस्ट
फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर संन्यास लेने की घोषणा की. इस खबर के बाद से सोशल मीडिया पर धोनी के फैंस लगातार पोस्ट लिख रहे हैं. आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी जितने क्रिकेट की दुनिया में मशहूर हैं, उतने ही खास वह बॉलीवुड के लिए भी हैं. धोनी के रिटायरमेंट पर बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे प्यार और समर्थन देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मुझे रिटायर्ड समझें' इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा, 'हमेशा के लिए कैप्टन.' इसी के साथ उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर दिल वाली इमोजी भी जोड़ा है.

भारतीय क्रिकेट टीम ने दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इस काम में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का काफी योगदान रहा है. धोनी ने भारत को अपनी कप्तानी में एक वनडे वर्ल्ड कप, एक टी20 वर्ल्ड कप और एक बार आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी विजेता बनाया है, साथ ही टेस्ट में भारत को नंबर एक का स्थान भी दिलाया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.