Top Web Series to Watch: इन सीरीज का ट्रेलर है इतना दमदार, देख लिया तो वेब सीरीज से नहीं कर पाएंगे इंकार
Advertisement
trendingNow11774017

Top Web Series to Watch: इन सीरीज का ट्रेलर है इतना दमदार, देख लिया तो वेब सीरीज से नहीं कर पाएंगे इंकार

Must Watch Web Series: ओटीटी इस वक्त बेहतरीन और ऑरिजिनल कहानियां दे रहा है और यही बात लोगों को सिनेमा से दूर और ओटीटी के नजदीक ला रही है.

Top Web Series to Watch:  इन सीरीज का ट्रेलर है इतना दमदार, देख लिया तो वेब सीरीज से नहीं कर पाएंगे इंकार

Web Series To Watch: ओटीटी के कन्टेंट में दिखाई जाने वाली बोल्डनेस को लेकर भले ही सवाल उठ रहे हों लेकिन इस बात में भी कोई दो राय नहीं कि ओटीटी इस वक्त बेहतरीन और ऑरिजिनल कहानियां दे रहा है और यही बात लोगों को सिनेमा से दूर और ओटीटी (OTT) के नजदीक ला रही है. हर हफ्ते अलग अलग प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही है और इस लिस्ट में अब जियो सिनेमा भी सभी को टक्कर दे रहा है. 

कई जबरदस्त वेब सीरीज यहां मौजूद है. जिनका ट्रेलर रिलीज होने पर ही काफी धूम मची थी अगर आप भी इस वेब सीरीज का ट्रेलर देख लेंगे तो यकीनन आप इन सीरीज को देखे बिना नहीं रह पाएंगे. 

Bloody Daddy
शाहिद कपूर स्टारर ब्लडी डैडी भी ऐसी ही सीरीज है. अगर आप एक्शन को पसंद करते हैं तो फिर ये सीरीज आपके लिए ही है. इस सीरीज का ट्रेलर भी जबरदस्त था जिसे लोगों पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला. अगर आपने अब तक इसे नहीं देखा तो एक बार यहां जरूर देख लीजिए. 

Asur 2
असुर 2 के चर्चे भी खूब हुए थे. इसका पहला पार्ट जबरदस्त हिट रहा था और तभी से इसके सीजन 2 के चर्चे भी खूब हो रहे थे. अब फाइनली जियो सिनेमा पर इसे रिलीज किया जा चुका है. इसक ट्रेलर इसकी कहानी का हल्का अंदेशा दे देता है लिहाजा सीरीज देखने से पहले इस पर जरूर नजर डाल लें.

Inspector Avinash
सुपरकॉप सीरीज हमेशा ही लोगों की फेवरेट रही है. जियो सिनेमा पर ऐसी ही एक सीरीज मौजूद है इंस्पेक्टर अविनाश जो यूपी की पृष्ठभूमि पर बेस्ड हैं. इसमें रणदीप हुड्डा के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है. ऐसे में अगर आप भी क्राइम ड्रामा सीरीज के शौकीन हैं तो इसे देख सकते हैं.

Crackdown
स्पेशल ऑप्स हो या फिर द फैमिली मैन...खुफिया एंजेसी पर बनी ये सीरीज लोगों को खूब पसंद आई और इसी कड़ी में एक और नाम है क्रैकडाउन जिसमें भी आतंकी, खुफिया एंजेसी और एक मिशन पर फोकस किया गया. इसके ट्रेलर की चर्चा काफी हुई थी. फिलहाल सीरीज जियो सिनेमा पर मौजूद है. 

Rafuchakkar
मनीष पॉल स्टारर इस सीरीज को आपको देखना ही चाहिए. रफूचक्कर एक मजेदार सीरीज है जिसमें मनीष कॉनमैन के रोल में दमदार दिख रहे हैं. 

Trending news