पहली बार देखते ही Sussanne Khan को दिल दे बैठे थे Hrithik Roshan
Advertisement

पहली बार देखते ही Sussanne Khan को दिल दे बैठे थे Hrithik Roshan

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) 10 जनवरी यानी आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपनी एक्टिंग, लुक्स और डांस के लिए मशहूर ऋतिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं. फिर चाहे वो फिल्मी हसीनाओं के साथ अपने अफेयर को लेकर हों या फिर सुजैन खान (Sussanne Khan) से अपने तलाक को लेकर, ऋतिक का नाम हमेशा चर्चा में रहा है...

ऋतिक रोशन, फाइल फोटो.

नई दिल्लीः पूरी दुनिया में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक शानदार एक्टर और कमाल के डांसर है. वो अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन उससे भी कहीं ज्यादा ऋतिक (Hrithik Roshan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. ये तो हम सभी जानते हैं कि ऋतिक उन चुनिंदा स्टार्स में से हैं जिन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में ही सुजैन खान (Sussanne Khan) से शादी कर ली थी. ऋतिक रोशन और सुजैन खान भले ही आज एक रिश्ते में नहीं हैं लेकिन दोनों आज भी हर मामले में एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं. उनकी शादी और तलाक के बारे में तो हर कोई जानता है, मगर क्या आप उनकी प्रेम कहानी के बारे में जानते हैं?

  1. 12 साल की उम्र में सुजैन को दे दिया था दिल
  2. टिक नहीं पाई ऋतिक और सुजैन की शादी
  3. OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं ऋतिक 

12 साल की उम्र में सुजैन को दे दिया था दिल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सिर्फ 12 साल के थे जब वो सुजैन खान (Sussanne Khan) को इम्प्रेस करने के लिए उनके घर के चक्कर लगाते थे. सुजैन पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश चली गई थी जब वो भारत वापस आईं तो दोनों को एक-दूसरे की अहमियत का पता चला. खबरों की मानें तो कई सालों बाद ऋतिक ने सुजैन खान को एक ट्रैफिक सिग्नल पर देखा और देखते ही वो अपना दिल हार बैठे थे. दोनों लगभग 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे जिसके बाद साल 2000 में दोनों ने शादी कर ली. ये वो वक्त था जब ऋतिक रोशन ने फिल्म 'कहो ना प्यार है' (Kaho Naa Pyaar Hai ) के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. 

टिक नहीं पाई ऋतिक और सुजैन की शादी

बेशुमार प्यार के बाद भी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन (Sussanne Khan) की शादी ने 13 साल बाद दम तोड़ दिया और उन्होंने तलाक ले लिया. ऋतिक और सुजैन के दो बेटें हैं जिनके लिए ऋतिक और सुजैन आज भी एक परिवार की तरह पेश आते हैं. दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ छुट्टियां मनाते हुए पाए जाते हैं. इतना ही नहीं लॉकडाउन के वक्त तो सुजैन, ऋतिक के परिवार के साथ उनके घर पर ही ठहरी हुई थीं.
 
OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं ऋतिक 

बात करें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें टाइगर श्रॉफ (Tigar Shroff) के साथ एक्शन फिल्म 'वॉर' (War) में देखा गया था. वहीं कुछ समय पहले ये खबर भी सामने आई थी कि वो जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं. खबरों की मानें तो जल्द ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney Hotstar) के साथ मिलकर एक बड़ी वेब सीरीज में नजर आएंगे. यह सीरीज एक सफल और लोकप्रिय ब्रिटिश सीरीज 'द नाइट मैनेजर' पर आधारित है. इसके लिए एक्टर ने बहुत बड़ी रकम भी मांग की है. फिल्म के लिए ऋतिक ने लगभग 75 करोड़ रुपये की डिमांड की है हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: Disha Parmar को धोखा देखकर Rahul Vaidya ने, Rakhi Sawant को बनाया जीवसाथी

VIDEO

Trending news