सामने आया नोरा फतेही का जादुई VIDEO, डांस के साथ पूछा फैंस से मजेदार सवाल!
Advertisement

सामने आया नोरा फतेही का जादुई VIDEO, डांस के साथ पूछा फैंस से मजेदार सवाल!

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो के साथ फैन्स से कैप्शन में पूछा, 'मेरी पैंट का कलर बता सकते हो?'

सामने आया नोरा फतेही का जादुई VIDEO, डांस के साथ पूछा फैंस से मजेदार सवाल!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही आए दिन अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. इन दिनों नोरा का एक नया आइटम नंबर 'साकी साकी' लोगों की जुबान पर चढ़ा है. इस गाने पर कई लोग सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर कर हैं. ऐसे में नोरा ने खुद भी इस गाने पर एक जबरदस्त वीडियो शेयर करके हंगामा मचा दिया है. 

नोरा का यह वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें नोरा फतेही अपनी डांसिंग के जलवे दिखाती नजर आ रही हैं. लेकिन इस वीडियो में नोरा के डांस के साथ एक और जबरदस्त चीज है वह है इस वीडियो का 'जादू'. जिसके चलते नोरा ने अपने फैंस से एक मजेदार सवाल भी पूछ लिया है. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में नोरा के डांस मूव्स तो हमेशा की तरह काबिले तारीफ हैं ही साथ ही साथ हर पल में उनके पैंट का रंग भी बदलता नजर आ रहा है. इस वीडियो में खास बात यह है कि इसमें वीएफएक्स इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है. जिसके साथ कैप्शन में नोरा ने फैंस से पूछा है, 'यह बहुत अच्छा है! क्या आप लोग अनुमान लगा सकते हैं कि पैंट का मूल रंग क्या था? यह बनाने के लिए @letsvfx को धन्यवाद'. 

देख ही सकते हैं कि नोरा इस कलर चेंजिंग वीडियो को कितना पसंद कर रही हैं. साथ ही उनके फैंस भी इसे काफी एंजॉय कर रहे हैं. क्योंकि इस वीडियो को रिलीज होते ही 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Keeping it Fierce while shooting for Street Dancer 3D.. in progress stay tuned .. #sd3 #streetdancer #comingsoon @remodsouza @lizelleremodsouza @tseries.official @varundvn @shraddhakapoor @zoya.makeupandhair @sumit.baruah

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

बता दें कि नोरा 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' में नजर आने वाली हैं. जिसके बाद वह रेमो डीसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' में अहम भूमिका में दिखेंगी. फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने की तैयारी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news