नोरा फतेही ने शेयर किया 'स्ट्रीट डांसर' अवतार! Video देख क्रैजी हुए फैंस
Advertisement
trendingNow1555125

नोरा फतेही ने शेयर किया 'स्ट्रीट डांसर' अवतार! Video देख क्रैजी हुए फैंस

नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' का अपना स्टनिंग लुक शेयर करके इंटरनेट पर धूम मचा दी है..

नोरा फतेही ने शेयर किया 'स्ट्रीट डांसर' अवतार! Video देख क्रैजी हुए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही हमेशा अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. इन दिनों नोरा का एक नया आइटम नंबर 'साकी साकी' लोगों की जुबान पर चढ़ा है तो वहीं फिल्म 'बाटला हाउस' के रिलीज के पहले ही नोरा ने अपने आने वाले लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' का अपना स्टनिंग लुक शेयर करके इंटरनेट पर धूम मचा दी है. नोरा ने एक वीडियो के जरिए इस लुक को शेयर किया है. वीडियो इतना जबरदस्त है कि कुछ ही घंटों में इसे 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में नोरा एक बेहतरीन स्ट्रेचिंग वाला डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं. नोरा के लुक की बात करें तो वह भी जबरदस्त है. यहां नोरा फतेही व्हाइट टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. वहीं, हाई टेल पोनी के साथ उनका लुक बिल्कुल एक प्रोफेशनल डांसर की तरह लग रहा है. 

बता दें कि रेमो डीसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' में नोरा फतेही काफी अहम भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने की तैयारी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news