एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा...रेस्टोरेंट में देखते ही Bobby Deol के दिल में बज उठी थी घंटी, किया ऐसे प्रपोज मना नहीं कर पाईं तान्या
Advertisement
trendingNow11613388

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा...रेस्टोरेंट में देखते ही Bobby Deol के दिल में बज उठी थी घंटी, किया ऐसे प्रपोज मना नहीं कर पाईं तान्या

Bobby Deol and Tanya Deol Love Story: एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, जैसे...अब इस गाने में अनिल कपूर को जो भी लगा वैसा ही कुछ 27 साल पहले बॉबी देओल को भी महसूस हुआ जब उन्होने खूबसूरत सी लड़की तान्या को देखा जिसे उन्होंने अपनी पत्नी बनाने में जरा भी देर नहीं की.

बॉबी देओल और तान्या देओल

Bobby Deol Wife: प्यार दीवाना होता है, मस्ताना होता है..जी हां..मोहब्बत पर ये लाइन बिल्कुल सटीक है. जो बेकाबू हो वही तो है प्यार है जो दुनियादारी से दूर हो वही तो है प्यार. बॉबी देओल (Bobby Deol) की जिंदगी में जब ऐसे ही प्यार ने दस्तक दी तो वो भी खुद पर काबू ना रख सके थे और दीवानों की तरह हो गए थे. इनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं. 1995 में आई की बॉबी देओल की डेब्यू मूवी बरसात. जो जबरदस्त हिट रही. लिहाजा दोस्तों के साथ वो सफलता का जश्न मनाने जा पहुंचे एक रेस्टोरेंट और यहीं पर उन्होंने पहली बार तान्या को देखी. 

तान्या को देखते ही दे बैठे थे दिल 
तान्या देओल खूबसूरत थीं लिहाजा बॉबी देओल की नजरें उन्हीं पर जा टिकीं. हालांकि तब बॉबी ने उनसे बात नहीं की थी. लेकिन उन्होंने दोस्तों से तान्या के फोन नंबर का जुगाड़ करने के लिए मदद मांगी. जैसे तैसे तान्या के बारे में जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि वो फाइनेंस कंपनी के मैनेजर की बेटी हैं. वहीं नंबर का भी जुगाड़ हो गया तो बॉबी ने तान्या से बात करने में जरा भी देर नहीं की. उन्होंने तान्या से मिलने की बात कही लेकिन उन्होंने साफ-साफ मना कर दिया. 

fallback

बॉबी ने नहीं मानी हार
तान्या के मना करने के बाद भी बॉबी नहीं माने तो दिल पहले ही दे बैठे थे लिहाजा पूरी कोशिश में जुट गए किसी तरह तान्या को मनाने में. वो बार-बार तान्या से मिलने की ख्वाहिश जताते रहे तो उन्हें भी हां कहनी पड़ी. बस फिर क्या था मुलाकात हुई और बात आगे बढ़ गई. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. आखिरकार बॉबी तान्या को उसी रेस्टोरेंट में लेकर गए जहां उन्होंने पहली बार उस हसीन चेहरे को देखा था और घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज कर डाला. जिसे तान्या बिल्कुल ना नहीं कर सकीं. 1996 में दोनों शादी के बंधन में बंधे और 27 साल बाद भी हेल्दी रिलेशनशि में हैं और एक दूसरे का सहारा बने हैं.     

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे
  

Trending news