SS Rajamouli: राजामौली की अगली फिल्म हुई फाइनल; अफ्रीका के जंगलों में करेंगे शूट, हनुमानजी से है कनेक्शन
Advertisement
trendingNow11949281

SS Rajamouli: राजामौली की अगली फिल्म हुई फाइनल; अफ्रीका के जंगलों में करेंगे शूट, हनुमानजी से है कनेक्शन

Mahesh Babu: आरआरआर के बाद से राजामौली के फैन्स को इंतजार था कि आखिर वह अपनी अगली फिल्म कब अनाउंस करेंगे. खबर आ रही है कि जल्द ही इसकी घोषणा होगी. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि महेश बाबू को लेकर बनने वाली यह फिल्म अफ्रीका के जंगलों में शूट होगी. यह भी जानिए कि फिल्म कब रिलीज होगी...

 

SS Rajamouli: राजामौली की अगली फिल्म हुई फाइनल; अफ्रीका के जंगलों में करेंगे शूट, हनुमानजी से है कनेक्शन

Lord Hanuman: बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्मों के मेकर एसएस राजामौली की अगली फिल्म पर बड़ा अपडेट आ रहा है. यह चर्चा तो लंबे समय से थी कि महेश बाबू उनकी अगली फिल्म के हीरो होंगे. लेकिन अब पता चला है कि राजमौली फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2024 में शुरू करेंगे. लेकिन खास बात इस फिल्म के कथानक और शूटिंग लोकेशन से जुड़ी है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अफ्रीका के जंगलों में होगी इसकी कहानी का कनेक्शन भगवान हनुमान से होगा. महेश बाबू का किरदार हनुमानजी से प्रेरित होकर लिखा गया है. खबरों के मुताबिक यह एक एडवेंचर फिल्म (Adventure Movie) होगी और राजामौली और उनके पिता, केवी विजयेंद्र प्रसाद स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं.

जुड़ेंगे ग्लोबल स्टूडियो
अनुमान यही है कि इस साल के अंत तक स्क्रिप्ट (Rajamouli Film Script) तैयार हो जाएगी. इसके बाद कलाकारों के साथ वर्कशॉप होंगी. अफ्रीका के जंगलों में शूटिंग के तकनीकी पक्ष पर काम शुरू हो गया है. उल्लेखनीय है कि आरआरआर से नई ऊंचाइयां छूने के बाद, राजामौली विश्व सिनेमा में जाना-पहचाना बन गए हैं. खबर यह भी है कि राजामौली के साथ जुड़ने के लिए डिज्नी और सोनी जैसे ग्लोबल स्टूडियो बातचीत कर रहे हैं. यह कहानी भले ही अफ्रीका के जंगलों में शूट होगी, मगर पूरी तरह से भारतीय होगी. इसकी शूटिंग अफ्रीकी जंगलों के साथ-साथ भारत और अन्य देशों में भी होगी. फिल्म में महेश बाबू के किरदार में भगवान हनुमान के लक्षण होंगे.

हाई-ऑक्टेन एक्शन
उल्लेखनीय है कि राजामौली अपनी फिल्मों में भारतीय पौराणिक कथाओं और मिथकों का इस्तेमाल करते हैं. बाहुबली और आरआरआर देखने वाले यह बात जानते हैं. वे पूरी तरह से भारतीय कहानियां कहने के लिए जाने जाते हैं. उनकी अगली फिल्म भी ऐसी ही होगी. लेकिन इसमें विदेशी तकनीक तथा तकनीशियनों के साथ कुछ हॉलीवुड सितारे भी अहम भूमिकाओं में होंगे. फिल्म की शूटिंग रीयल लोकेशनों के साथ-साथ सेट लगाकर भी की जाएगी. महेश बाबू ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए कड़ी तैयारी शुरू कर दी है क्योंकि फिल्म में कई हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्य होंगे. यह पहला मौका है जब तेलुगु के दोनों दिग्गस साथ में काम कर रहे हैं. फिल्म के 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है.

 

Trending news