प्यार में धोखे के साथ अजीब मर्डर मिस्ट्री में फंसे अर्जुन, क्या है लेडी किलर से कनेक्शन?
Advertisement

प्यार में धोखे के साथ अजीब मर्डर मिस्ट्री में फंसे अर्जुन, क्या है लेडी किलर से कनेक्शन?

Arjun Kapoor Movies: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं. अर्जुन की नई फिल्म एक थ्रिलर-सस्पेंस से भरी मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है. 

अर्जुन कपूर

The Lady Killer Arjun Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की नई फिल्म द लेडी किलर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. द  लेडी किलर के ट्रेलर में खून-खराबा, गाली-गलौच के साथ-साथ इंटीमेट सीन्स की भरमार है. ऐसे तो फिल्म के ट्रेलर में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Movies) एक प्लेबॉय के किरदार में नजर आते हैं, लेकिन फिर वह एक ऐसी लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं जिसकी लाइफ मिस्ट्री से भरपूर है. 

प्यार के धोखे के साथ मर्डर मिस्ट्री में फंसे अर्जुन!

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Films) की फिल्म द लेडी किलर का डायरेक्शन अजय बहल ने किया है. इस फिल्म की कहानी एक  प्लेबॉय की है, जो एक लड़की से प्यार करने लगता है. लेकिन वह लड़की सीधी-सादी नहीं, बल्कि उसकी लाइफ मिस्ट्री से भरपूर है. प्लेबॉय से लड़की मुलाकात उत्तराखंड में होती है, जहां दोनों करीब आते हैं. फिर प्लेबॉय का किरदार निभा रहे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor The Lady Killer) को पता लगता है कि मिस्ट्री गर्ल यानी भूमि पेडनेकर का एक रॉयल शख्स से भी अफेयर है. 

मर्डर मिस्ट्री है भयानक

अफेयर के लफड़ों के बीच में एक मर्डर हो जाता है. अब यह मर्डर किसने किया है वो एक मिस्ट्री है. द लेडी किलर (The Lady Killer Trailer) का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही फिल्मी फैंस के बीच वायरल हो गया है. फिल्मी फैंस का ऐसा मानना है कि द लेडी किलर की कहानी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Films) का करियर सेट करने में मदद कर सकती है. बता दें, बीते कुछ समय से अर्जुन कपूर की लगातार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधें मुंह गिर रही हैं. वहीं भूमि पेडनेकर की बात करें तो एक्ट्रेस की लास्ट फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई है.

Trending news