KGF फेम एक्ट्रेस ने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर मचाई तबाही, तस्वीरें देख थम जाएंगी निगाहें
Advertisement
trendingNow11939091

KGF फेम एक्ट्रेस ने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर मचाई तबाही, तस्वीरें देख थम जाएंगी निगाहें

Roopa Rayappa Photos: केजीएफ फेम एक्ट्रेस रूपा रायप्पा की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. एक्ट्रेस के बोल्ड लुक फोटोज से निगाहें हटाए नहीं हटेंगी.

रूपा रायप्पा

KGF Actress Roopa Rayappa: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रूपा रायप्पा अचानक ही सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचानी जाने वालीं रूपा रायप्पा (Roopa Rayappa) इस बार अपने बोल्ड अंदाज को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं. रूपा ने हाल ही में ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. जी हां...रूपा रायप्पा ने सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड बिकिनी अवतार दिखाया है. एक्ट्रेस की नई फोटोज इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं. 

रूपा रायप्पा की फोटोज ने मचाई खलबली

रूपा रायप्पा (Roopa Rayappa Photos) ने कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक एंड व्हाइट बोल्ड बिकिनी लुक फोटोज शेयर की थीं. इन फोटो में एक्ट्रेस टू-पीस में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. किसी फोटो में बैठे तो किसी में खड़े होकर रूपा ने साइड पोज देते हुए अपने हुस्न का दीदार कराया है. रूपा रायप्पा ने एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार से ऑडियंस को हक्का-बक्का छोड़ दिया है. केजीएफ एक्ट्रेस के बोल्ड लुक पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी करने में लगे हुए हैं. 

बोल्ड लुक से फैंस हुए इंप्रेस

रूपा रायप्पा (Roopa Rayappa Instagram) की सोशल मीडिया टाइमलाइन पर नजर डालें तो एक्ट्रेस का प्रोफाइल बोल्ड और सिजलिंग लुक्स से भरा पड़ा है. जिनपर फैंस भरभरकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. एक्ट्रेस भी बेझिझक अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक बोल्ड-सिजलिंग फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Roopa Muthurayappa (@rooparayappa)

रूपा रायप्पा वर्कफ्रंट

रूपा रायप्पा (Roopa Rayappa Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने Alidu Ulidavaru, वन कट टू कट, केजीएफ चैप्टर 1 और 2, तराटका, श्रीरंगा जैसी कई फिल्मों में काम किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही द जजमेंट में भी दिखाई देने वाली हैं. द जजमेंट के अलावा रूपा का अपकमिंग प्रोजेक्ट चिक्किया मूगुथी और काड़ा भी है.

Trending news